Asianet News HindiAsianet News Hindi

इतनी क्रूर मां नहीं देखी होगी: दूध पिलाकर अपनी ढाई महीने की बेटी की कर दी हत्या, गोद में लेकर मरोड़ दी गर्दन

राजस्थान के झुंझुनू जिले से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी मां ने अपनी बेटी की हत्या कर दी। महिला ने महज ढाई महीने पहले ही उसे जन्म दिया था। पहले उसे गोद में लेकर दूध पिलाया...इसके बाद उसकी गर्दन दबा दी।
 

Jhunjhunu news mother killed her own newborn two and a half month old daughter kpr
Author
First Published Sep 11, 2022, 4:04 PM IST

झुंझुनू. राजस्थान में मां के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां ढाई महीने की मासूम बेटी की बीमारी से उसकी मां इतनी परेशान हुई थी उसने हॉस्पिटल में भर्ती अपनी बेटी का गला दबा दिया। हालांकि गनीमत रही कि जिस रूम में यह सब कुछ हुआ वहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था। ऐसे में तुरंत हॉस्पिटल स्टाफ ने यह करतूत होते हुए देख ली और मासूम को सीपीआर देकर उसे बचा लिया।  फिलहाल अभी भी मासूम का जयपुर में गंभीर हालत में इलाज जारी है। पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में मां को गिरफ्तार कर लिया है।

दूध पिलाकर मां ने अपनी ही बेटी की गर्दन मरोड़ दी
दरअसल झुंझुनू के बुहाना इलाके की रहने वाली एक महिला सुमन की ढाई महीने की बेटी श्रेया है। जिसे सांस लेने में काफी तकलीफ होती थी। ऐसे में 2 सितंबर को मासूम को इलाज के लिए नारनौल के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। 8 सितंबर को बच्चे को एनआईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। 10 सितंबर को जब बच्चे की हालत में थोड़ा बहुत सुधार हुआ तो डॉक्टर्स ने उसे सुमन को दूध पिलाने के लिए दे दिया। लेकिन दूध पिलाने के कुछ देर बाद ही अचानक से बच्चे की तबीयत बिगड़ने लग गई। ऐसे में जब हॉस्पिटल स्टाफ ने कमरे में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो उन्हें पूरे मामले का पता चला। इसके बाद बच्ची को तुरंत सीपीआर दिया गया। सीसीटीवी में यह साफ दिखा कि मां सुमन अपनी ही बेटी की गर्दन मरोड़ रही है। 

इस वजह से मां ने बेटी को मार डाला
अब तक की पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि सुमन नहीं चाहती थी कि उसके बेटी हो लेकिन उसके बेटी हुई और बेटी होने के बाद बीमार रहती थी। ऐसे में परेशान होकर उसने ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल पुलिस आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच जारी है। इस पूरे मामले में हॉस्पिटल के डॉक्टर ने ही बच्चे की मां के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें-अभी मां भी नहीं बोल पाई थी मासूम, उससे पहले ही जिंदगीभर का गम दे गया सड़क हादसा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios