Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे के जन्मदिन पर मिनिस्टर ने कराया अश्लील डांस के गांव वालों का मनोरंजन, मंत्री खुद कर रहे थे ऐसा काम

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपने बेटे का जन्मदिन इस तरह से सेलिब्रेट किया कि ग्रामीणों के मनोरंजन के लिए विदेशी महिला डांसर बुलवाई गई। भीड़ को बेकाबू होता देख मंत्री खुद मंच के नीचे आकर भीड़ को कंट्रोल करने में जुटे रहे। 

Jhunjhunu  news Obscene Dance Birthday Party Of Minister Rajendra Gudhas Son pwt
Author
First Published Sep 11, 2022, 8:34 AM IST

झुंझुनूं. अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहने वाले राजस्थान के सैनिक कल्याण मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने अपने बेटे का जन्मदिन इस तरह से सेलिब्रेट किया कि ग्रामीणों के मनोरंजन के लिए विदेशी महिला डांसर बुलवाई गई। लाखों रुपए लेने के बाद विदेशों से महिला डांसर आईं। जिन्होंने अपने डांस से गुढ़ा के ग्रामीणों का मनोरंजन किया। मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के फार्म हाउस पर देर रात तक पार्टी चलती रही। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

खुशी का मौहाल था, गम का नहीं
वायरल वीडियो में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा खुद भीड़ को कंट्रोल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कहा है कि खुशी का माहौल था कोई गम तो था नहीं। अब मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का यह बयान भी सुर्खियां बटोरने लगा है।

शुक्रवार का है मामला
दरअसल, मंत्री राजेंद्र के बेटे शिवम का शुक्रवार को जन्मदिन था। ऐसे में मंत्री राजेंद्र ने अपने बेटे की खुशी के लिए कई आयोजन किए थे। जिनमें क्रिकेट मैच प्रतियोगिता, ग्रामीणों का भोजन समेत कई प्रबंध किए गए थे। सूत्रों की माने तो महिलाओं का यह डांस भी पहले से प्रायोजित था। जिसकी जानकारी सभी ग्रामीणों को थी। शाम ढलते ही सभी मंत्री के फार्म हाउस पर पहुंचे। शाम ढलने के साथ ही सभी ग्रामीण मंत्री राजेंद्र के फार्म हाउस पर पहुंचे। जिसके बाद देर रात तक यह अश्लीलता परोसी गई।

सीएम भी हुए थे शामिल
सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह है कि मंत्री के बेटे के जन्मदिन के मौके पर हुए आयोजित कई कार्यक्रमों में प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत भी शामिल होने के लिए आए थे। जिन्होंने उदयपुरवाटी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यदि मंत्री राजेंद्र नहीं होते तो आज सीएम शायद कोई दूसरा ही होता। देर रात वायरल हुए वीडियो की बात ज्यादातर नेताओं को पता चल चुकी है। लेकिन अभी तक किसी भी नेता ने इस मामले में कोई टिप्पणी नहीं की है। बता दें कि राजस्थान में यह पहला मामला नहीं है जब किसी मंत्री ने अपने किसी आयोजन पर अश्लीलता परोसी हो। इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

 

इसे भी पढ़ें- मेघालय के राज्यपाल ने राजस्थान यात्रा में दिया अजीबोगरीब बयान, बोले- चुप रहने पर मुझे बना रहे थे उपराष्ट्रपति

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios