Asianet News HindiAsianet News Hindi

टीचर डे पर दुखद खबर: शिक्षक पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, लेकिन पास बैठा 6 साल का बच्चा बच गया

राजस्थान के झुझुनूं दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक दर्दनाक रोड़ एक्सीडेंट में एक शिक्षक और उसकी पत्नी की मौत हो गई। जबकि पास बैठा दोस्त का 6 साल का बेटा जिंदा बच गया। बता दें कि दंपत्ति अपनी स्कूटर से जा रहे थे, तभी पीछे से एक ट्रक ने उनको टक्कर मार दी।
 

jhunjhunu news Painful death of teacher husband and wife in accident of teachers day 2O22 kpr
Author
First Published Sep 5, 2022, 12:42 PM IST

जयपुर. राजस्थान के झुझुनूं शहर से एक दुखद खबर सामने आई है। जहां बीती रात सड़क हादसे में एक शिक्षक और उसकी पत्नी की जान चली गई। दुखद बात यह है कि आज पूरे देश में शिक्षक दिवस मनाया जा रहा है और एक दिन पहले एक टीचर पत्नी समेत दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने देर रात ही दोनो शव बरामद कर लिए और उन्हें जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया। सोमवार दोनो शवों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया। 

पति-पत्नी की मौत...लेकिन पास बैठा 6 साल का बच्चा बच गया
हादसा बीती रात जिले के सदर थाना इलाके में हुआ। जांच पडताल कर रही पुलिस ने बताया कि मोतीसिंह की ढाणी में रहने वाला शिक्षक विकास अपनी पत्नी प्रियंका के साथ स्कूटर पर था। स्कूटर पर दोस्त का छह साल का बेटा गीताशं भी था। हालांकि वह बच गया है और उसकी हालत गंभीर है। गीतांश के पिता राकेश, उनकी पत्नी और गीतांश की छोटी बहन कुछ आगे ही बाइक पर सवार थे। दोनो परिवार देर रात होटल में खाना खाने जा रहे थे। इस दौरान ट्रक ने विकास को टक्कर मार दीं बीड चैक पोस्ट के नजदीक हुए इस हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया।

6 महीने में ही 5 हजार लोगों की एक्सीडेंट में हो चुकी मौत
 पुलिस ने बताया कि दम्पत्ति की जान चली गईं। विकास साल 2019 में अपने पिता की जगह सरकारी नौकरी पर लगा था। वह सोलाना गांव के राजकीय सीनियर सैकंडरी स्कूल में बतौर प्रयोगशाला सहायक कार्यरत था। दोनो परिवार बगड़ रोड पर स्थित होटल में खाना खाने जा रहे थे। इस हादसे में घायल गीताशं की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। गौरतलब है कि राजस्थान में सड़क हादसे तेजी से बढ़ रहे हैं। शुरुआती छह महीनों के दौरान ही अब तक पांच हजार से भी ज्यादा लोगों की सड़क हादसों में जान जा चुकी है। ग्यारह हजार लोग घायल हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें-कॉलेज की ड्रग्स-सेक्स पार्टी में नहीं गई मेडिकल छात्रा तो सहेलियों ने उसे मार डाला, सामने आए अय्याशी के राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios