Asianet News HindiAsianet News Hindi

जोधपुर में देर रात हुआ बड़ा बवाल, आरएसी की बटालियन ने संभाला मोर्चा, कई हुए लहुलुहान, जानिए क्या है मामला

राजस्थान में बुधवार की रात एक फैंसी दुकान में तोड़फोड़ और लूटपाट के बाद इतना बवाल मचा की घटना के कारण कई लोगों के सिर फूटे। गुस्साई भीड़ ने  पुलिस पर पथराव किया, कई वाहनों के शीशे फोड़ दिए। देर रात जारी हुआ बवाल अभी तक थमा नहीं है। RAC की टीम भी मौजूद है।

jodhpur crime news violence in city after some goons destroyed a shop and beat its owner police with RAC team in alert mode asc
Author
First Published Oct 6, 2022, 1:59 PM IST

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में देर रात बड़ा बवाल हुआ है जो अभी तक पूरी तरह से काबू नहीं हो सका है। बवाल को काबू करने के लिए लोकल पुलिस के साथ ही आरएएसी की बटालियन भी तैनात की गई है ताकि हालातों को काबू किया जा सके। पुलिस पर पथराव किया गया है । कई वाहनों के शीशे तोड़ दिए गए हैं और कुछ वाहनों में और ज्यादा नुकसान किया गया है। देर रात से कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। सारा विवाद फैंसी की एक दुकान में तोड़फोड और लूटपाट का है। 

बदमाशों ने दुकान में की तोड़फोड़, हो गया बवाल
दरअसज जोधपुर के पूर्व क्षेत्र में स्थित बीजेएस कॉलोनी में परिवहन कार्यालय, आरटीओ के पास चामुंडा फैंसी नाम से एक दुकान है। इस दुकान को रात करीब दस बजे बंद कर दुकान मालिक अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान चार लड़के वहां आए और दुकान से सामान लेने की बात कही। दुकानदार ने सवेरे आने को कहा तो इस बात पर बवाल हो गया। दुकान मालिक को पीटा  गया और उसके बाद उसकी दुकान में तोड़फोड़ कर दी गई। दुकान मालिक ने जैसे तैसे अपने परिवार और कॉलोनी के लोगों को बुलाया तो इस दौरान बदमाश वहां से भाग गए। उनका पीछा करते हुए कॉलोनी वाले नट बस्ती में पहुंच गए।

जमकर बरसाए पत्थर, पुलिस को भी किया घायल
वहां पहले से ही तैयारी में बैठे बदमाशों ने कॉलोनी वालों पर पथराव कर दिया और कई लोगों को पीट दिया । इस पर कॉलोनी के और लोग वहां आए गए और दोनो पक्षों में पथराव शुरु हो गया। पथराव में कई कारें और एक ऑटो के शीशे चकनाचूर हो गए। इस बीच पुलिस पहुंची तो पुलिस पर भी पथराव हुआ। बाद में आरएएसी की बटालियन को मौके पर बुलाया गया। 

देर रात से आज सवेरे तक बीस से भी ज्यादा लोग हिरासत में लिए गए हैं। करीब छह लोगों के चोटें आई है, उनमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल बताए गए हैं। नट बस्ती और नजदीक की कॉलोनी में आरएएसी का भारी जाब्ता तैनात किया गया है।

यह भी पढ़े- राजस्थान में डांडिया के बीच बदमाशों ने खेली खून की होली, छेड़खानी से रोका तो खून से रंग दिया पूरा शरीर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios