Asianet News HindiAsianet News Hindi

जोधपुर से सामने आया खतरनाक वीडियो, 1 किमी तक कार की बोनट पर लटका रहा कांस्टेबल, रोता-बिलखता रहा...ये था कसूर!

सीट बेल्ट न लगाने पर पुलिसवाले का गाड़ी रोकना ड्रायवर को इतना गुस्सा दिला गया कि, उसने और स्पीड बढ़ाकर कांस्टेबल को बोनट में चढ़ा 1 किमी तक दौड़ाई कार। पुलिसवाला हाथ जोड़ कार रोकने को बोलता रहा। देखिए खतरनाक वीडियो

Jodhpur news man ran car over police constable when stopped for not wearing seat belt sca
Author
Jodhpur, First Published Jun 20, 2022, 12:45 PM IST

जोधपुर (jodhpur). कार चला रहे एक बुजुर्ग को सीट बेल्ट के लिए एक कांस्टेबल ने क्या टोक दिया, मानो बड़ा जुर्म कर दिया। कार वाले को इतना गुस्सा आया कि उसने पुलिसवालें को अपनी कार के बोनट पर लटका दिया, गालियां देता रहा और करीब एक किलोमीटर से भी ज्यादा दूरी तक लटकाकर ले गया। कार पर लटका कांस्टेबल बचने के लिए हाथ जोड़ता रहा लेकिन बुजुर्ग के सिर पर सनक सवार थी। उसने कार नहीं रोकी। बाद में बड़े जतन के बाद कार रोकी तो पुलिसवाले की जान में जान आई। घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना जोधपुर शहर में रविवार शाम की बताई जा रही है। 

सीट बेल्ट नहीं लगाने पर रोक रहा था कांस्टेबल

दरअसल जोधपुर में स्थित सेंट्रल एकेटमी के पास यातायात पुलिसकर्मी गोपाल तैनात था। इस दौरान वहां एक कार आती दिखाई दी। कार में सवार बुजुर्ग दम्पत्ति ने सीट बेल्ट नहीं पहनी थी। जैसे ही पुलिसवाले की नजर गई कार में सवार महिला ने तो सीट बेल्ट बांध ली लेकिन कार चला रहे उनके पति ने सीट बेल्ट नहीं लगाई। पुलिसकर्मी गोपाल ने रुकने का इशारा किया लेकिन आरोपी ने कार की गति कम करने की जगह बढ़ा दी गई। गोपाल जैसे ही कार के सामने आया तो कार ड्रायवर ने कार दौड़ा दी। गोपाल कार के बोनट पर लटक गया और गाड़ी रोकने के लिए मिन्नते करता रहा। 

बुजुर्ग बोला आज तेरी खैर नहीं है, सबक सिखाता हूं तुझे
देव नगर थाना पुलिस ने बताया कि कार सवार 57 साल के गजेन्द्र सालेचा और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी सीट बेल्ट न लगाने पर पुलिस के रोकने के बावजूद रूका नहीं, बल्कि पुलिसकर्मी गोपाल को कार पर लटका लिया, साथ ही कार की स्पीड भी बढ़ा दी। साथ में बैठी पत्नी ने भी पति का इसमें साथ दिया। कार के बोनट में लटकाने के साथ आरोपी कार ड्रायवर गजेन्द्र पुलिस वाले को अपशब्द कह रहा था। साथ ही बोल रहा था, कि आज तेरी खैर नहीं। कई लोगों ने कार रोकने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। बाद में एक युवक ने समझदारी दिखाते हुए अपनी बाइक कार के आगे लगाई तब जाकर गाड़ी को रोका गया। कार रुकते ही गोपाल नीचे कूद गया। बाद में मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया। पुलिस कार समेत दम्पत्ति को थाने ले गए। इस मामले में आज केस दर्ज कराया गया है।

"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios