Asianet News HindiAsianet News Hindi

खूबसूरती के लिए चर्चा में रहने वाली डॉक्टर के बंद कमरे जो हुआ वो एक रहस्य, जिसने भी सुना रह गया सन्न

राजस्थान के जोधपुर में एक डॉक्टर महिला का उसके हॉस्टल रूम में संदिग्ध हालत में शव बरामद हुआ है। प्रारंभिक जांच में सामने आ रहा है कि पारिवारिक विवाद के  कारण वारदात को अंजाम देना माना जा रहा है। असली वजह पोस्टमार्टम के बाद सामने आएंगी।

jodhpur news resident doctor found dead in her hostel room police investigating case asc
Author
First Published Sep 26, 2022, 2:31 PM IST

जोधपुर. यह महिला चिकित्सक अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती थी। उसकी कमसिन अदाएं हमेशा चर्चा  में रहती थी। उसकी हंसी ही मरीजों का उपचार करने के लिए काफी कही जाती थी। पर देर रात बंद कमरे में वो हुआ जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी। वह ऐसी संदिग्ध हालत में मिली कि जिसने भी सुना वो सुन्न रह गया। हर किसी के लिए उस घटना पर विश्वास करना बेहद मुश्किल हो गया। 

बंद कमरें में क्या हुआ अब तक राज
दरअसल ये महिला चिकित्सक मथुरादास माथुर अस्पताल परिसर स्थित मेडिकल कॉलेज की रेजीडेंट डॉक्टर सोनाली है। जो मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में रह रही थी। दिनभर वह अपना काम आराम से कर रही थी। पर रात को कमरे में जाने के बाद उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई। जिसका अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। एमडीएम हॉस्पिटल अधीक्षक डॉ विकास राजपुरोहित ने बताया कि सोनाली रात को छात्रावास में अपने कमरे में अचेत मिली। जहां से उसे एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया, लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुकी थी। देर रात सूचना पर शास्त्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिसने शव को मोर्चरी में रखवाकर सुबह पोस्टमार्टम करवाया।

खुद को लगाया इंजेक्शन
जयपुर निवासी सोनिया थर्ड ईयर की  रेजीडेंट डॉक्टर थी। अस्पताल के चिकित्सकों का मानना है कि उसने आत्महत्या की है। इसके लिए उसने आत्मघाती इंजेक्शन का प्रयोग किया है। उसने खुद ही वह इंजेक्शन अपनी बॉडी में लगाकर जान दी है।  एनेस्थीसिया विभाग की स्टूडेंट होने के नाते उसे इसकी समझ भी अच्छी तरह से थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही इसका खुलासा हो पाएगा। 

पारिवारिक कारणों से था तनाव
सोनाली के साथी चिकित्सकों का कहना है कि वह कई दिनों से तनाव में चल रही थी। जिसकी वजह पारिवारिक कारण था। उसकी परीक्षा भी चल रही थी। इसी बीच उसका बंद कमरे में शव मिलना उसके आत्महत्या करने की ओर ही इशारा कर रहा है।

यह भी पढ़े- नवरात्रि विशेषः रांची से 60 किमी दूर स्थित है 600 साल पुराना देवड़ी मंदिर, एम एस धोनी भी यहां करते है पूजा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios