Asianet News HindiAsianet News Hindi

रफ्तार का कहर: Audi कार ने 11 लोगों को उड़ाया, जो सामने आया उसे रौंदा..हादसा देख दहल उठा दिल

यह दर्दनाक पहल मंगलवार सुबह जोधपुर के एम्स रोड़ पर देखने को मिला। जहां कार चालक ऑडी से इस तरह नियंत्रण खो बैठा कि उसने कंकड़-पत्थर की तरह सड़क पर चल रहे लोगों को उड़ा दिया। जो भी सामने आता गया उसे टक्कर मारता गया।

Jodhpur Shocking video Accident of Audi car which hit several people Rajasthan news
Author
Jodhpur, First Published Nov 9, 2021, 7:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर में ऑडी का कहर देखने को मिला है। जहां तेज रफ्तार में चल रही ऑडी कार ( Accident of Audi car) ने एक-एक करके 11 लोगों को उड़ा दिया। इसमें एक 16 साल के लड़के की मौत भी हो गई। वहीं 9 की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसने भी यह दिल दहला देने वाला सीन देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। ऐसा लग रहा था कि जैसे वाहन चालक जान बूझकर लोगों को मारने के इरादे से गाड़ी को दौड़ा रहा है। 

जो सामने आया उसे रौंदती गई ऑडी कार
दरअसल, यह दर्दनाक पहल मंगलवार सुबह जोधपुर के एम्स रोड़ पर देखने को मिला। जहां कार चालक ऑडी से इस तरह नियंत्रण खो बैठा कि उसने कंकड़-पत्थर की तरह सड़क पर चल रहे लोगों को उड़ा दिया। जो भी सामने आता गया उसे टक्कर मारता गया। इतना ही नहीं सड़क किनारे बनी एक झोंपड़ी में जा घुसी। जिसमें बैठे कुछ लोगों को कुचल दिया।

हवा में कंकड़-पत्थर की तरह उछले लोग
बता दें कि 50 वर्षीय अमित नागर नाम का युवक सुबह-सुबह अपनी ऑडी कार लेकर निकला था। वह पाल रोड से एम्स की तरफ जाते समय भीड़ के बीच कार अचानक बेकाबू हो गई। कार ने सबसे पहले एक एक्टिवा को टक्कर मारी। स्कूटी सवार युवक हवा में कागज की तरह उछल गया। फिर जो भी सामने आया उसको रौंदती चली गई। पुलिस ने ड्राइवर को मौके से हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है।  एसीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि जांच चल रही है।

घायलों को देखने पहुंचे सीएम गहलोत
जिस वक्त यह हादसा हुआ उसी दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर के दौरे पर पहुंचे हुए थे। जैसे ही सीएम को इसकी जानकारी लगी वह घायलों को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे। इस दौरान सीएम ने प्रशासन को मृतक के आश्रितों को 2 लाख रुपए, गंभीर घायलो को 1-1 लाख देने का आदेश दिया। फिलहाल घायलों का एम्स अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

इसे भी पढ़ें-गजब कारनामा: कबाड़ प्लेन को बना डाला शानदार रेस्टोरेंट, एक बार देखेंगे तो जाएंगे बार-बार...देखें तस्वीरें

इसे भी पढ़ें-ग्वालियर की अनुष्का की कप्तानी में INDIA-B ने जयपुर में जीती BCCI चैलेंजर ट्रॉफी, अब सीनियर टीम में खेलेंगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios