Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस शख्स की वजह से एक्ट्रेस ने FB पर लाइव आकर कहा था, यह नहीं पकड़ाया तो मैं सुसाइड कर लूंगी...

राजस्थानी एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता उर्फ सोना बाबू के नाम से सोशल मीडिया पर एक अश्लील वीडियो शेयर करने करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
 

man arrested for sharing fake video of actress priya gupta sona babu KPR
Author
Jodhpur, First Published Dec 9, 2019, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जोधपुर (राजस्थान). राजस्थानी एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता उर्फ सोना बाबू का फेसबुक और वाट्सएप ग्रुप पर अश्लील वीडियो शेयर कर बदनाम करने वाले आरोपी को जोधपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में ले लिया गया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर प्रिया गुप्ता के नाम से एक अश्लील वीडियो वायरल किए जा रहा था। जिनमे अश्लीलता दिखाई जा रही थी। इस वीडियो की वजह से एक्ट्रेस तनाव में आ गई थी। उन्होंने फेसबुक पर लाइव आकर सुसाइड तक करने की बात कही थी। उन्होंने कहा- अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो 'मैं मर जाऊंगी...मुझे जिंदा नहीं रहना...मेरी मेहनत का ये फल मिलेगा मैंने सोचा भी नहीं था। 

पुलिस ने पहले नहीं की थी कार्रवाई
इस अश्लील वीडियो के जरिए लोगों का कहना था कि यह वीडियो प्रिया गुप्ता का है। जब इसको लेकर एक्ट्रेस ने पुलिस से शिकायत की तो कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसको लेकर उन्होंने कहा था- मेरा पुलिस से यही निवेदन है कि उस इंसान को जल्द से जल्द पकड़ा जाए। नहीं तो आज जो मेरे साथ हुआ कल आपकी बहन-बेटी के साथ भी हो सकता है। 

राजस्थान में बहुत लोकप्रिय हैं प्रिया
बता दें कि, प्रिया गुप्ता एक राजस्थानी एक्ट्रेस, डांसर और हास्य कलाकार हैं। उन्होंने काफी कम समय में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह पीजी फिल्म्स नाम से प्रिया अपनी टीम के साथ म्यूजिक और वीडियो के लिए काम करती हैं। प्रिया राजस्थान में बहुत लोकप्रिय हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios