Asianet News HindiAsianet News Hindi

भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 5 लोगों की मौके पर मौत, टुकड़ों में बिघरे शव

राजस्थान के नागौर जिले में एक भीषण दर्दनाक हादसा हुआ है। सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अलग-अलग अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

Nagaur news 5 people of same family died on the spot in road accident pwt
Author
First Published Sep 9, 2022, 9:33 AM IST

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले में एक भीषण दर्दनाक हादसा हो गया था इस हादसे में  5 लोगों की मौत हो गई है जबकि 10 लोग घायल हैं। घायलों में 5 की स्थिति गंभीर बनी हुई है। हादसा गुरुवार देर रात को  जिले के सुरपालिया थाना इलाके में हुआ है। मरने वालों में दो महिलाएं, दो पुरुष और एक किशोर शामिल है। हादसे में ट्रक का अगला हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। देर रात पुलिस और स्थानीय ग्रामीणों ने जैसे तैसे घायलों को अस्पताल पहुंचाया और उनके परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी सूचना दी। घायलों को नागौर और सीकर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

रामदेवरा दर्शन कर लौट रहा था परिवार, सालासर जा रहा था 
सुरपालिया पुलिस ने बताया कि सीकर के रींगस जिले में रहने वाले एक ही परिवार के लोग कू्रूजर जीप में सवार थे। चालक समेत पंद्रह लोग जीप में थे जो जैसलमेर में बाबा रामदेव के दर्शन कर लौटे थे और सालासर बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे। उसके बाद खाटू श्याम जी के दर्शन कर घर लौटने का कार्यक्रम था। लेकिन उससे पहले हादसा हो गया। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित बुरडीफाटा के नजदीक यह हादसा हुआ। वहां पर हाइवे पर डिवाईडर नहीं था। देर रात एक ट्रक ने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक किया और सामने से आ रही जीप को टक्कर मार दी। 

पुलिस ने बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि जीप के अगले हिस्से का हिस्सा जीप में आगे बैठी सवारियों में जा घुसा। उनकी हड्डियां टुकडे़-टुकडे़ हो गए। हादसे में जीप में सवार  फूलचंद, रोहिताश, कौशल्या, हेमराज व रुकमा की मौके पर ही मौत हो गई।

इसे भी पढ़ें- लड़कियों की दोस्ती शर्मसार: अपनी ही सहेली की कर दी हत्या, 100 KM दूर जाकर किया अपने कांड का खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios