Asianet News HindiAsianet News Hindi

लॉरेंस गैंग को डेढ़ करोड़ रुपए दो, धमकी देते हुए फेमस कारोबारी का अपहरण कर ले गए बदमाश

राजस्थान के नागौर जिले में लॉरेंस गैंग के गुर्गो ने मशहूर कारोबारियों में शामिल प्रॉपर्टी डीलर और पटाखा व्यापारी कमल किशोर का अपहरण कर लिया और डेढ़ करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। पुलिस के कुछ घंटों में ही उन्हें बचा लिया। 

Nagaur news operatives of Lawrence gang kidnapped businessman pwt
Author
First Published Sep 5, 2022, 7:22 AM IST

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले में एक प्रॉपर्टी डीलर और उसके ड्राइवर के अपहरण का मामला सामने आया है। बदमाशों ने व्यापारी का किडनैप कर उसे डेढ़ करोड़ की फिरौती भी मांगी। बदमाशों ने व्यापारी को धमकी देते हुए कहा कि वह डेढ़ करोड़ रुपए लॉरेंस गैंग के गुर्गो को देंगे। हालांकि व्यापारी के अपहरण होने के कुछ मिनटों बाद ही पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। ऐसे में पुलिस ने तुरंत आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी। जिस कारण से बदमाश व्यापारी और उसके ड्राइवर को 5 किलोमीटर दूर एक चौराहे पर ही छोड़ कर चले गए। फिलहाल व्यापारी ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

गोदाम से किया अपहरण
दरअसल, जिले के मशहूर कारोबारियों में शामिल प्रॉपर्टी डीलर और पटाखा व्यापारी कमल किशोर, रविवार को अपने खींवसर इलाके में नेशनल हाइवे संख्या 62 पर गोदाम पर आए हुए थे। गोदाम पर बिल्डिंग का निर्माण काम चल रहा था। जब वह गोदाम में निर्माण कार्य का निरीक्षण कर रहे थे उसी समय गोदाम में चार-पांच बदमाश अंदर घुसे। जिन्होंने व्यापारी के हाथ पांव पकड़ लिए। ऐसे में जब गोदाम पर काम कर रहे मजदूरों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने धमकी दी कि वह उन्हें गोली मार देंगे।

हिरासत में एक आरोपी
इसके बाद बदमाश व्यापारी और उसके को उसी की गाड़ी में डालकर ले गए। जिन्होंने करीब डेढ़ घंटे तक व्यापारी और उसके ड्राइवर को इलाके में ही घुमाया। इसी बीच जब बदमाशों को जब पुलिस की भनक लगी तो वह व्यापारी और उसके ड्राइवर को गाड़ी के साथ गोदाम से करीब 5 किलोमीटर दूर ही छोड़ कर चले गए। पुलिस सूत्रों की माने तो मामले में अब तक के एक आरोपी को हिरासत में भी लिया जा चुका है। 

3 व्यापारियों की हुई थी हत्या
राजस्थान में व्यापारी का अपहरण का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी पिछले 1 महीने में अलवर जिले में करीब 3 व्यापारियों को बंधक बनाकर उनकी हत्या कर दी गई है। हालांकि गनीमत रही कि इस मामले में पुलिस समय रहते कार्रवाई में लग गई। जिससे कि बड़ी घटना होने से बच गई है।

इसे भी पढ़ें-  टीचर ने छात्राओं से कहा- जब अकेले में रहना फोन करना, जरूरी काम है, फिर हुआ हैरान करने वाला खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios