Asianet News Hindi

90 साल की महिला ने कोरोना को हराया, साइकिल चलाकर मुंबई से घर पहुंचा युवक हो गया संक्रमित

कोरोना संक्रमण को लेकर राजस्थान की स्थिति कुछ ठीक नहीं है। यहां अब तक 1964 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 27 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन अच्छी बात यह है कि मरीजों के ठीक होने का भी सिलसिला जारी है। यह अम्माजी जोधपुर की रहने वाली हैं। जो अब डिस्चार्ज हो गई हैं। वहीं, धौलपुर में मुंबई से साइकिल चलाकर घर पहुंचा एक युवक संक्रमित निकला। एक 17 साल का लड़का दिल्ली से यहां आया था। वो भी पॉजिटिव निकला।

News related to corona infection in Rajasthan kota kpa
Author
Jaipur, First Published Apr 25, 2020, 5:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर, राजस्थान. कोरोना संक्रमण को लेकर जारी लड़ाई में कहीं से सुखद, तो कहीं से हैरानी वाली खबरें सामने आ रही हैं। कोरोना संक्रमण को राजस्थान की स्थिति कुछ ठीक नहीं है। यहां अब तक 1964 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें 27 लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन अच्छी बात यह है कि मरीजों के ठीक होने का भी सिलसिला जारी है। यह अम्माजी जोधपुर की रहने वाली हैं। जो अब डिस्चार्ज हो गई हैं। वहीं, धौलपुर में मुंबई से साइकिल चलाकर घर पहुंचा एक युवक संक्रमित निकला। एक 17 साल का लड़का दिल्ली से यहां आया था। वो भी पॉजिटिव निकला।

अम्माजी ठीक हुईं, 5 महीने का बच्चा संक्रमित मिला..
जोधपुर में शनिवार को 6 पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इनमें उदयमंदिर इलाके में रहने वाला 5 महीने का बच्चा भी है। इस बीच फतेहसागर निवासी 90 वर्षीय चुन्नीदेवी कोरोना को हराकर घर लौट गईं। जब उन्हें मालूम चला था कि वो कोरोना संक्रमण का शिकार हो गई हैं, तब भी वे नहीं घबराई थीं।

साइकिल से घर पहुंचा, तो निकला संक्रमित
धौलपुर में शनिवार को कोरोना के 2 नए मामले सामने आए हैं। दोनों युवक हैं। 17 साल क एक युवक दो दिन पहले ही दिल्ली से लौटकर घर आया था। दूसरा युवक मुंबई से साइकिल चलाकर अपन घर पहुंचा था। बता दें कि यह युवक कहीं-कहीं ट्रकों में भी बैठा था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios