Asianet News HindiAsianet News Hindi

हर रात लेडी टीचर के घर आते थे SDM, एक रात गांव वालों ने बाहर से लगा दी कुंडी, सुबह दिखा गजब सीन

पाली जिले के मारवाड जंक्शन उपखंड अधिकारी अजय कुमार को निलंबित कर दिया गया है। उनका मुख्यालय जयपुर कर दिया गया है। मंगलवार से उन्हें हर रोज जयपुर आकर हाजिरी देनी होगी। सोशल मीडिया में जमकर वीडियो वायरल हुआ है। 

Pali news video of female teacher and administrative officer goes viral pwt
Author
Pali, First Published Aug 15, 2022, 1:43 PM IST

पाली. राजस्थान के पाली जिले से बेहद ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। एक प्रशासनिक स्तर के अफसर और एक सरकारी शिक्षिका के बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन ने दोनों के खिलाफ ही एक्शन ले लिया हैं। अफसर को तो रविवार रात निलंबित कर दिया गया है वहीं, महिला शिक्षका को फिलहाल एपीओ किया गया है। सोशल मीडिया पर इन दिनों का वीडियो बेहद तेजी से वायरल हो रहा है।

रात में आता था अफसर, उस रात गांव वालों ने बंद कर दी कुंदी
पाली जिले के मारवाड जंक्शन उपखंड अधिकारी अजय कुमार को निलंबित कर दिया गया है। उनका मुख्यालय जयपुर कर दिया गया है। मंगलवार से उन्हें हर रोज जयपुर आकर हाजिरी देनी होगी। दरअसल अजय कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं पाली के गुडा मोकम सिंह गांव का यह वीडियो है। वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। गांव में रहने वाली एक सरकारी टीचर के यहां पर अजय कुमार कई बार आते-जाते रहे हैं। वे देर रात को अपनी कार लेकर आते हैं और उसके बाद सुबह जल्दी निकल जाते हैं।

गांवों वालों ने किया खेल
इसकी जानकारी गांव वालों को मिली तो गांव वालों ने शुक्रवार को खेल कर दिया। गांव वालों ने शुक्रवार रात को टीचर के घर को बाहर से बंद कर दिया। जैसे ही अजय कुमार अपनी कार से आए और अंदर चले गए। उसके बाद गाड़ी की हवा भी निकाल दी। शनिवार सुबह जब महिला शिक्षिका ने गांव वालों से कहा कि कोई नहीं है दरवाजा खोल दो, गांव वालों को पुलिस की धमकी दी तो गांव वालों ने बाहर से कुंदी खोल दी। 

गांव वालों ने ताली बजाकर किया स्वागत
उसके बाद टीचर अपने घर से चली गई। कार वहीं, खड़ी रही। गांव वालों को शक था कि अजय कुमार अंदर ही है। वे घर के बाहर ही बैठे रहे। शनिवार दोपहर में जाकर अजय कुमार ने एक निजी कार बुलाई और उसमें बैठकर घर से रवाना हुए। जैसे ही वे बाहर निकले, मुंह छुपाकर जल्दी से कार में बैठ गए। गांव वालों ने उनके बाहर आते ही तालियां बजा दी। बाद में वे चले गए। इस वीडियो के वायरल होने के बाद रविवार रात अजय को निलंबित कर दिया गया है। वहीं, महिला शिक्षका को एपीओ कर दिया गया है।

यहां देखें वीडियो 

इसे भी पढ़ें-  राजस्थान में आने वाले तीन दिन भारी बारिश: कई जिलों में रेड-ऑरेंज अलर्ट जारी, जानें आपने यहां का मौसम अपडेट्स 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios