Asianet News HindiAsianet News Hindi

दावा है ऐसा CCTV फुटेज अभी तक नहीं देखा होगा आपनेः मंदिर में भगवान खाटू श्याम के पास तक पहुंच गई अनकंट्रोल कार

राजस्थान के प्रतापगढ़ स्थित खाटूश्याम (श्री कृष्ण) मंदिर में एक हैरान कर देने वाला हादसा हुआ। जहां मंदिर में एक अनकंट्रोल कार घुस गई। इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सामने आया है। गनीमन रही की किसी को भी ज्यादा चोट नहीं लगी। न ही कोई जनहानि हुई। देखे खतरनाक वीडियो...

pratapgarh news uncontrol car seen entering khatushyam temple in cctv video asc
Author
First Published Nov 12, 2022, 12:55 PM IST

प्रतापगढ़ (pratapgarh).राजस्थान के सीकर में वैसे तो सबसे बड़ा खाटू श्याम मंदिर है, लेकिन इसके अलावा कई अन्य शहरों में भी भगवान कृष्ण के कई मंदिर हैं। जिन्हें भी खाटू श्याम के नाम से पुकारा जाता है। ऐसा ही एक प्रसिद्ध मंदिर प्रतापगढ़ जिले में भी है जहां पर हर रोज बड़ी संख्या में भक्त आते हैं। इसी मंदिर में यह हादसा हो गया। इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। गनीमत रही कि भगवान की मूर्तियों को नुकसान नहीं हुआ और न ही भगवान के आर्शीवाद से किसी को चोट लगी।

दर्शन कर कार से जाने वाले थे, तभी अचानक खोया कंट्रोल
दरअसल यह हादसा प्रतापगढ़ जिले में स्थित कृषि उपज मंडी परिसर में बने हुए खाटू श्याम मंदिर का हैं। मंदिर प्रबंधन ने बताया कि शुक्रवार को मंदिर में पूजा पाठ चल रहे थे। भक्त मंदिर में आ जा रहे थे। इसी दौरान दो भक्त अपनी कार से आए और कार को मंदिर के बाहर ही खड़ी कर मंदिर में पूजा पाठ किया। पूजा पाठ करने के बाद वे वापस चले गए और अपनी कार में बैठकर जाने लगे। जैसे ही ड्राईवर ने कार स्टार्ट की कार बेकाबू हो गई। 

दरवाजा तोड़ मंदिर मे घुसी, बाल बाल बचे भक्तगण
अनियंत्रित कार तेजी से मंदिर के चैनल गेट को टक्कर मारी और फिर भगवान की मूर्तियों के नजदीक दीवार को जोरदार टक्कर मारी। मंदिर में चैनल गेट के अलावा और भी मामूली नुकसान हुआ। उधर कार सवार दोनो को भी मामूली चोटें आई हैं। कार के शीशे चकनाचूर हो गए हैं। इस घटना के बाद मंदिर में भीड़ लग गई। गनीमत रही कि कोई भी ज्यादा चोटिल नहीं हुआ। साथ ही भक्तगण के ज्यादा आसपास नहीं होने से कोई जनहानि नहीं हुई। पूरी घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जो कि अब सामने आई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios