Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैप्टन अमरिंदर का सीएम गहलोत पर अटैक, कहा- आप अपना राजस्थान संभालिए, पंजाब की तरफ ना देखें

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को चेतावनी देने के बाद अब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत की नसीहत दी है। कैप्टन ने गहलोत से कहा कि वह पंजाब की बजाय राजस्थान पर ध्यान दें। 

punjab ex cm captain amarinder singh advice to  rajasthan cm ashok gehlot
Author
Jaipur, First Published Sep 23, 2021, 7:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चंडीगढ़. पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह (Captain Amarinder Singh) ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को चेतावनी देने के बाद अब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की नसीहत दी है। कैप्टन ने गहलोत से कहा कि वह पंजाब की बजाय राजस्थान पर ध्यान दें। क्योंकि राजस्थान में उनके सामने समस्याएं कम नहीं हैं जो हमारे राज्य में दखल दें।

यह है पूरा मामला
दरअसल, कैप्टन अमरिदर सिंह के इस्तीफा देने के बाद अटकलें लगने लगी थीं कि वह बीजेपी का दामन थाम सकते हैं। इसी को चलते सीएम अशोक गहलोत ने कैप्टन को सलाह देते हुए का था कि मुझे उम्मीद है कि अमरिंदर सिंह जी ऐसा कोई कदम नहीं उठायेंगे जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो। वह पार्टी के सम्मानित नेता हैं एवं मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी पार्टी का हित आगे रखकर ही कार्य करते रहेंगे। परन्तु वही मुख्यमंत्री को बदलते वक्त हाईकमान के फैसले को नाराज होकर गलत ठहराने लग जाते हैं। ऐसे क्षणों में अपनी अर्न्तरात्मा को सुनना चाहिए।

कैप्टन ने कहा-गहलोत जी मेरे दोस्त हैं, लेकिन अपनी परेशानी देंखे..मेरी नहीं
बता दें कि अब 4 दिन बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गहलोत को जबाव दिया है। एक चैनल से बात करते हुए कैप्टन ने कहा कि अशोकजी मेरे दोस्त हैं, वे बहुत अच्छे आदमी हैं, लेकिन उन्हें अपनी परेशानियों को देखना चाहिए। उन्हें इस वक्त पंजाब को छोड़कर राजस्थान पर ध्यान देना चाहिए। इस समय उनकी परेशानी कुछ कम नहीं हैं।  

'सिद्धू को CM नहीं बनने दूंगा'
एक दिन पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि वह सिद्धू को पंजाब का मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। चाहे फिर कुछ क्यों ना हो जाए। में सिद्धू के सामने सबसे मजबूद उम्मीदवार उतारूंगा। इतना ही नहीं पहली बार राहुल गांधी और प्रियंका के खिलाफ बोलते हुए दोनों को अनुभवहीन बताया था। 

यह भी पढ़ें-सीएम गहलोत ने अपने साथी कैप्टन अमरिंदर को दी बड़ी सलाह, बताया उन्हें फ्यूचर में क्या करना चाहिए

यह भी पढ़ें-बगावती तेवर: सिद्धू को CM बनने से रोकने के लिए अमरिंदर का बड़ा अटैक, राहुल-प्रियंका के खिलाफ भी बोले

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios