Asianet News HindiAsianet News Hindi

शूटआउट AT जयपुर: पंजाब पुलिस ने हरियाणा के बड़े गैंगस्टर को राजस्थान में ठोका, फिल्मी था पूरा अंदाज

जयपुर में फरारी काट रहे पंजाब के गैंगस्टर राज हुड्डा को आज गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है। आरोपी पर फरीदकोट में पिछले दिनों डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या के आरोप लगे हैं। 

 Punjab Police  arrested and fired Gangster  raj hooda wanted  in Dera follower murder kpr
Author
First Published Nov 20, 2022, 8:34 PM IST

जयपुर. पंजाब के फरीदकोट में पिछले दिनों डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या के मामले के बाद फरार गैंगस्टर राज हुड्डा को आज पंजाब पुलिस ने राजस्थान में ठोक दिया।  हरियाणा के गैंगस्टर राज हुड्डा के बारे में पंजाब पुलिस को सूचना मिली थी कि वह राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपने किसी परिचित के यहां पर आया हुआ है । पता चला कि वह कुछ दिन से यही पर फरारी काट रहा था और जल्द ही यहां से फरार होने की तैयारी कर रहा था। 

पंजाब पुलिस ने राजस्थान में ऐसे घटना को दिया अंजाम
 लेकिन सेंट्रल आईबी के इनपुट के बाद पंजाब पुलिस ने जयपुर पुलिस से संपर्क किया और उसके बाद आज दोपहर में राज हुड्डा को गिरफ्तार करने के लिए जयपुर के रामनगरिया क्षेत्र में पुलिस टीमें जा पहुंची । वहां उसे अरेस्ट करते इससे पहले ही वह फरार हो गया । उसका पीछा किया ,उसे ललकारा,  लेकिन वह नहीं रुका तो इसके बाद पंजाब पुलिस की टीम ने उसे गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी और वह वही गिर गया । खून से सनी हालत में उसे जयपुर के s.m.s. अस्पताल में भर्ती कराया गया है । अस्पताल में पुलिस का भारी बंदोबस्त किया गया है । पंजाब पुलिस के साथ ही जयपुर पुलिस की स्पेशल टीम भी मौजूद है । अस्पताल को घेर लिया गया है ताकि किसी तरह की अप्रिय घटना नहीं हो सके।

शूटआउट के बाद पूरे इलाके में हड़कंप
 रामनगरिया क्षेत्र में आज दोपहर हुए इस शूटआउट के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।  अब पुलिस उस व्यक्ति को भी तलाश कर रही है जिसके पास राज हुड्डा आया था।  हुड्डा फिलहाल पर्चा बयान देने की स्थिति में भी नहीं है।  उसे इलाज के बाद संभवत हवाई मार्ग से पंजाब ले जाने की तैयारी की जा रही है । हालांकि इस बारे में अभी पंजाब पुलिस ने किसी तरह की जानकारी मीडिया से शेयर नहीं की है ।

गैंगस्टर तीन राज्यों में मचाता है तहलका
उल्लेखनीय है कि डेरा प्रेमी प्रदीप सिंह की हत्या के बाद से ही पंजाब पुलिस उसे तलाश रही थी । राज हुड्डा का हरियाणा और पंजाब में काफी दबदबा रहा है।  उल्लेखनीय यह भी है कि पंजाब और हरियाणा के गैंगस्टर अक्सर राजस्थान में अलग-अलग शहरों में फरारी काटने आ पहुचते हैं। जानकारी में यह भी सामने आया है कि राज हुड्डा की गिरफ्तारी से पहले चार शूटर पंजाब पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है । पांचवा राज हुड्डा है।  एक अन्य शूटर की तलाश भी लगातार जारी है।

यह भी पढ़ें-राजस्थान पुलिस का शर्मनाक कारनामा: एक केस में कर दिया तगड़ा खेल, केस खोला तो हैरान रह गए अफसर
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios