Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shocking: Rajasthan में 14 साल के लड़के से कुकर्म करता था जज, एक गलती से पकड़ा और अब मांग रहा माफी

राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एक ऐसा खौफनाक खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। यहां एक जज (Judge) 14 साल के बच्चे के साथ नशीला पदार्थ मिलाकर कुकर्म किया। इसके बाद उसने वीडियो बना लिया और ब्लेकमेल करके लगातार डेढ़ महीने से घिनौना काम कर रहा था। फिलहाल, मामला सामने आने के बाद जोधपुर हाईकोर्ट (Jodhpur High Court) ने आरोपी जज को निलंबित कर दिया।

Rajasthan Bharatpur Special Judge Jitendra Gulia physically abused minor boy suspended by Jodhpur High Court
Author
Bharatpur, First Published Nov 1, 2021, 9:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

भरतपुर। राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर (Bharatpur) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के मथुरा गेट थाने में रविवार को एक महिला ने एक विशेष जज जितेंद्र गुलिया ( judge Jitendra Gulia) और उनके दो कर्मचारियों अंशुल सोनी और राहुल कटारा के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए। शुरुआत में तो पुलिस को भी भरोसा नहीं हुआ, लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। महिला के नाबालिग बेटे के साथ आरोपी जज और उसके कर्मचारी डेढ़ महीने से शारीरिक शोषण कर रहे थे। उसे ब्लेकमेल करके कुकर्म करते थे। पुलिस के केस दर्ज कर लिया है। मामले में जोधपुर हाईकोर्ट (Jodhpur High Court) ने आरोपी जज जितेंद्र गुलिया को निलंबित कर दिया।

महिला का आरोप है कि जज बच्चे को डरा-धमका कर डेढ़ महीने से शारीरिक शोषण कर रहा था। उसने कहा कि जब बच्चा इसका विरोध करता था तो जज उसे उसका वीडियो दिखकर उसे डरा-धमका कर चुप करा देता था। वह बच्चे को जेल भेजने की धमकी देता था। मथुरा गेट थाना अधिकारी रामनाथ गूजर ने बताया कि इस मामले में बच्चे की उम्र कम होने के कारण मामला पोक्सो एक्ट में दर्ज किया गया है, जिसकी जांच सीओ सिटी सतीश वर्मा कर रहे हैं।

टेनिस क्लब में बच्चे के संपर्क में आया था जज 
महिला ने बताया कि उसका 14 साल का बेटा शहर के कंपनी बाग स्थित डिस्ट्रिक्ट क्लब में टेनिस खेलने जाता है। क्लब में भरतपुर के कई अधिकारी और भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट के विशेष न्यायाधीश जितेंद्र गुलिया भी आते थे। एक दिन मजिस्ट्रेट जितेंद्र गुलिया ने बच्चे को अपने घर ले जाकर उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया और उसके साथ कुकर्म किया। इसके साथ ही बच्चे के साथ अश्लील वीडियो भी बना लिया। जब बच्चे को होश आया तो उन्होंने उसका अश्लील वीडियो दोस्तों को दिखाकर बदनाम करने की धमकी दी। कहा- तेरे बड़े भाई को जेल भिजवा दूंगा और तेरी मां के साथ भी गलत काम करूंगा।

जज की एक गलती से पकड़ा गया, अब माफी मांगने घर आया
महिला ने बताया कि उनका बेटा पिछले कुछ दिनों से परेशान देखा जा रहा था। एक दिन जज जब उनके बेटे को छोड़ने घर आया तो उसने बच्चे को किस किया। यह सब बच्चे की मां ने देख लिया। मां को आशंका हुई तो उन्होंने बच्चे से सख्ती से पूछताछ की, तब बच्चे ने अपनी मां को सारी बात बताई। मामला सामने आने के बाद पहले तो जज ने बच्चे और उसके परिवार को जेल में सड़ाने की धमकी दी लेकिन बात बिगड़ी तो खुद जज अपने दोनों सहयोगियों के साथ बच्चे के घर पहुंचे और उनसे माफी मांगी। उन्होंने आगे से कुछ भी करने से मना किया। इस दौरान बच्चे के घरवालों ने मजिस्ट्रेट का माफी मांगते हुए वीडियो बना लिया, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios