Asianet News Hindi

हैवानियत की शर्मनाक तस्वीर: सरेआम 6 साल की बच्ची को घर से उठा ले गया दरिंदा..चीखती रहे गई मासूम

यह घिनौनी वारदात बीकानेर के रामपुरा इलाके में बुधवार रात को सामने आई। जहां पर एक युवक 6 साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के नाम सुनसान जगह पर ले गया। फिर दरिंदे ने मासूम के साथ हैवानियत को अंजाम दिया। 

rajasthan bikaner 6 year old girl rape by man for  pretext of free  chocolate kpr
Author
Bikaner, First Published Jan 7, 2021, 8:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बीकानेर (राजस्थान), देश में रेप-बलात्कार जैसे घिनौने अपराध को खत्म करने के लिए सरकार कई कठोर कानून लेकर आ रही है। लेकिन इसके बावजूद भी हैवानों के काली करतूतें कम नहीं हो रही है। ऐसी ही एक शर्मनाक तस्वीर राजस्थान के बीकानेर जिल से सामने आई है, जहां एक दरिंदा मासूम बच्ची को चॉकलेट दिलाने के नाम पर बहला-फुसलाकर ले गया और उसके साथ दरिंदगी की।

मासूम ने रोते हुए मां को बताई आपबीती
दरअसल, यह घिनौनी वारदात बीकानेर के रामपुरा इलाके में बुधवार रात को सामने आई। जहां पर एक युवक 6 साल की बच्ची को टॉफी दिलाने के नाम सुनसान जगह पर ले गया। फिर दरिंदे ने मासूम के साथ हैवानियत को अंजाम दिया। मासूम दर्द से चीखी तो वह बच्ची को छोड़कर भाग गया। इसके बाद जब बच्ची रोते हुए अपने घर पहुंची तो परिजनों ने उससे पूछा तो मासूम ने आपबीती बताई।

घर के सामने से मासूम को उठा ले गया दरिंदा
आनन-फानन में परिजन बच्ची को अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए से एडमिट कर दिया। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी देकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। मासूम के पिता ने बताया कि उनकी बेटी करीब रात 9 बजे के आसपास  घर के सामने खेल रही थी। इसी दौरान आरोपी आया और बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी तक पहुंची पुलिस
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महज 24 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की तलाश करने के लिए  घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया, जिसमे वह मासूम बच्ची को अपने साथ ले जाते हुए दिखाई दे रहा है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios