Asianet News HindiAsianet News Hindi

शर्मनाक : पत्नी पसंद नहीं थी तो दूसरे युवक को बेचा, बहन और जीजा ने भी दिया साथ, मारपीट कर गैंगरेप करवाया..

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 30 सितंबर को रात करीब एक बजे उसके पति राकेश मीणा ने घर के पास ग्रेड पर बुलाया। वहां पहुंचने पर उसने पत्नी के साथ मारपीट की और उसे ननद प्रिया,ननदोई महेंद्र मीणा के साथ देवली ले गया। देवली में ननद-नंदोई ने किराए पर मकान ले रखा था। दोनों ने उसे गांव के रहने वाले ओमप्रकाश के हवाले कर दिया। पीड़‍िता ने अपनी शिकायत में बताया कि ओमप्रकाश ने दुष्कर्म किया।

rajasthan Bundi, jaipur, husband husband sold his wife, 3 arrested stb
Author
Bundi, First Published Nov 22, 2021, 9:48 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बूंदी : राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) जिले में नाबालिग पत्‍नी को किसी दूसरे युवक को बेचने और गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना हिंडोली थाना क्षेत्र के विजयगढ़ की है। यहां एक युवक को अपनी पत्नी पसंद नहीं थी, इसलिए उसकने उसे दूसरे युवक के हवाले कर दिया। उसके साथ दुष्कर्म भी करवाया। जैसे ही यह मामला सामने आया, पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया। पीड़िता के पति, ननद सहित एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया गया है। एक आरोपी फरार चल रहा है। पुलिस का कहना है कि उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पिता ने अगवा होने का केस दर्ज कराया था
पुलिस के मुताबिक 3 नवंबर को पीड़िता के पिता ने बेटी के अगवा होने का मामला दर्ज करवाया था। रिपोर्ट में बताया था कि उसकी बेटी की शादी विजयगढ़ निवासी राकेश मीणा के साथ हुई थी। पिता ने बेटी को बेचने का भी आरोप लगाया था। पुलिस ने जब 10 नवंबर को लड़की का बयान लिया तो उसने गैंगरेप और पति पर बेचने का आरोप लगाया। रविवार दोपहर आरोपी प्रिया को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया। आरोपी महिला की निशानदेही पर पति राकेश मीणा और ओमप्रकाश को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महेंद्र की तलाश जारी है।

ननद-ननदोई ने बेचा
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 30 सितंबर को रात करीब एक बजे उसके पति राकेश मीणा ने घर के पास ग्रेड पर बुलाया। वहां पहुंचने पर उसने पत्नी के साथ मारपीट की और उसे ननद प्रिया,ननदोई महेंद्र मीणा के साथ देवली ले गया। देवली में ननद-नंदोई ने किराए पर मकान ले रखा था। दोनों ने उसे गांव के रहने वाले ओमप्रकाश के हवाले कर दिया। पीड़‍िता ने अपनी शिकायत में बताया कि ओमप्रकाश ने दुष्कर्म किया। तीन दिन बाद गांव बाघ की झोपड़ियां शकरगढ़ ले आया और लगातार दुष्कर्म करता रहा। परिवार वालों को बताया कि यह प्रिया की सहेली है। कुछ दिन यही रहेगी। पीड़िता ने मौका पाकर भाई को फोन पर घटना की जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने ननदोई महेंद्र मीणा, ननंद प्रिया, ओम प्रकाश और पति राकेश मीणा के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामले में पीड़िता के पति,ननद सहित एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी फरार चल रहा है।

इसे भी पढ़ें-दरिंदगी की हदें पार: 7 दिन बाद होनी थी शादी, रेप नहीं कर सका तो फोड़ी आंख, अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

इसे भी पढ़ें-शादी के कुछ दिन बाद ही दूल्हे ने अपनी दुल्हन की हत्या, पुलिस से बोला-मेरे एग्रीमेंट में लिखी थी ये बात!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios