राजस्थान में दर्दनाक मामला: लड़की की हत्या के बाद शव के साथ हैवानों ने किया गैंगरेप, पुलिस भी मामला जान शॉक्ड

| Jan 04 2022, 12:44 PM IST

राजस्थान में दर्दनाक मामला: लड़की की हत्या के बाद शव के साथ हैवानों ने किया गैंगरेप, पुलिस भी मामला जान शॉक्ड

सार

यह चौंकाने वाली घटना बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके के काला कुआं गांव का है। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं। तीन हैवान 16 साल की आदिवासी लड़की को अपहरण कर जंगल में ले गए थे। जिसके बाद तीनों ने पहले बारी-बारी से रेप किया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।

बूंदी. राजस्थान में एक तरफ कोरोना कहर बरपाने लगा है, वहीं दूसरी और राज्य में महिलाओं और बच्चियों के साथ अपराध के मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं। प्रदेश के बूंदी जिले से अब जो मामला सामने आया है, बेहद चौंकाने वाला है, जो बयां करता है मानवता पूरी तरह से मर चुकी है। यहां 16 साल की एक लड़की के साथ पहले गैंग रेप किया। हैवानों का इतने से मन नहीं भरा तो उसकी हत्या के बाद शव के साथ भी बलात्कार किया गया।

आखिरी दम तक लड़ती रही पीड़िता...
दरअसल, यह चौंकाने वाली घटना बूंदी जिले के बसोली थाना इलाके के काला कुआं गांव का है। मंगलवार को पुलिस ने इस मामले में कई खुलासे किए हैं। तीन हैवान 16 साल की आदिवासी लड़की को अपहरण कर जंगल में ले गए थे। जिसके बाद तीनों ने पहले बारी-बारी से रेप किया। पीड़िता आखिरी दम तक लड़ती रही, लेकिन दरिंदों ने नहीं छोड़ा। फिर गैंगरेप के बाद उसका गला घोंटा और पत्थर से उसका सिर कुचल दिया। इसके बाद शव को जंगल में फेंककर फरार हो गए।

Subscribe to get breaking news alerts

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई अहम खुलासे 
परिजनों ने तलाश किया तो जंगल में लड़की का शव मिला। इसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने शक के आधार पर तीन युवकों को गिरफ्तार किया। जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो सारा राज उगल दिया। वहीं पीड़िता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कई अहम खुलासे हुए हैं। जिसमें लड़की के प्राइवेट पार्ट में 30 से ज़्यादा चोट के निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता की चुनरी से ही उसके गले और हाथ बांध दिए थे, जिसके बाद आरोपी रेप कर रहे थे। पुलिस अफसरों ने भी कहा कि ऐसी दरिंदगी उन्होंने कभी नहीं देखी।

नग्न हालत में मिला था लड़की का शव
घरवालों ने बच्ची की दिनभर तलाश की, लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। फिर गांव के एक युवक ने बताया कि जंगल से किसी लड़की के चीखने की आवाज आई थी। जिसके बाद परिजनों ने जंगल में जाकर देखा तो पीड़िता का शव नग्न अवस्था में मिला था।

दरिंदगी की हदें पार: 7 दिन बाद होनी थी शादी, रेप नहीं कर सका तो फोड़ी आंख, अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

Mumbai फोटो जर्नलिस्ट gangrape के तीन आरोपियों की सजा-ए-मौत को HC ने आजीवन कारावास में बदला