Asianet News HindiAsianet News Hindi

कहीं पर नजरें कहीं पर निशाना: मुख्यमंत्री गहलोत बोले-मैं अगली बार भी CM बनूंगा और पसंद के मंत्री बनाऊंगा

पंजाब के बाद राजस्थान में भी सियसत गरमाई है। इसी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा-मैं अगली बार भी सीएम बनूंगा, 15 साल तक सरकार चलाऊंगा...

Rajasthan CM Ashok Gehlot claims that he will run government for next 15 years and state condition wont be like Punjab
Author
Jaipur, First Published Oct 2, 2021, 7:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर,.पंजाब के बाद कांग्रेस के लिए छत्तसीगढ़ और राजस्थान में भी सियसत गरमाई है। मीडिया में खबरें चल रही हैं कि अब इन दो राज्यों में भी बगावत के सुर उठने लगे हैं जिसके चलते कांग्रेस मुश्किल में पढ़ सकती है। इसी घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने सभी अटकलों को खारिज करत हुए बयान दिया है। गहलोत ने कहा कि राजस्थान कभी भी पंजाब नहीं बनेगा, अगर मेरा जहां तक सवाल है तो में ही अगली बार सीएम बनूंगा। इतना ही नहीं उन्होने यहां तक कहा कि अपनी पसंद के मंत्री बनाऊंगा।

बीजेपी पर यूं कसा तंज...
दरअसल, गांधी जयंती के मौके पर सीएम गहलोत पत्रकारों से बात कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती है कि सीएम तो घर के अंदर बैठे रहते हैं तो मैं कहता हूं कि अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान की कृपा रही, 34 दिन होटलों में हमारे विधायक बंद रहे। जिससे सरकार बच गई नहीं तो पता नहीं क्या होता।

गहलोत का इशारों-इशारों में पायलट पर निशाना
अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश की जनता के दुआओं की बदौलत मेरा आर्टरी में ब्लॉकेज का इलाज हो गया है। अब तो मुझे कुछ नहीं होने वाला है। कम से कम 15-20 साल तक राजस्थान में सरकार चलाऊंगा। अगर इससे किसी को दुखी होना हो तो वह हो सकते हैं। वहीं राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी है कि गहलोत ने यह बयान बीजेपी के लिए नहीं, बल्कि सचिन पायलट पर इशारों-इशारों में निशाना साधा है।


यह भी पढ़ें-गुड न्यूज: CM योगी का बड़ा फैसला, 2 बहनें साथ पढ़ रही हैं तो एक की फीस होगी माफ...


यह भी पढ़ें-CM शिवराज का बड़ा ऐलान, नवरात्रि से पहले बहन-बेटियों को दी बड़ी सौगात..जिससे होगा लाखों का फायदा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios