Asianet News Hindi

एक साथ पलभर में दुनिया को अलविदा कह गए पति-पत्नी, लोगों ने कहा-भगवान ऐसी मौत दुश्मन को भी ना दे...

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाला हादसा श्रीगंगानगर जिले में हुआ। जिसमें पति और पत्नी के साथ मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों ने कहा हे भगवान इतनी दर्दनाक मौत किसी की ना हो।

rajasthan Husband and wife death in accident kpr
Author
Sri Ganganagar, First Published Oct 7, 2020, 9:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीगंगानगर. राजस्थान में आए दिन एक्सीडेंट की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा श्रीगंगानगर जिले में हुआ। जिसमें पति और पत्नी के साथ मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों ने कहा हे भगवान इतनी दर्दनाक मौत किसी की ना हो।

एक साथ दुनिया छोड़ दंपति...
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट घड़साना के पास नेशनल हाइवे पर बुधवार दोपहर को हुआ। जहां कैंटर की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद टक्कर मारने वाले वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

ट्रैक्टर और टैंकर के बीच फंस गए थे पति-पत्नी
बता दें कि लखविन्द्र सिंह खोसा जटसिख (50) अपनी पत्नी कुलदीप कौर (45) और दो साल की पोती जवमीत के साथ बाइक से अनूपगढ़ एक समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रहे कैंटर ने एक ट्रेक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक को टक्कर मार दी। बाइक दोनों वाहनों के बीच में आ गई, और दंपति कुचले गए। वहीं दुर्घटना में मासूम बच्ची गंभीर रुप से घायल हो गई, जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

खून से लथपथ बीच सड़क पर पड़े थे पति-पत्नी
चश्मदीदों ने बताया कि पति-पत्नी दोनों बुरी तरह कुचल चुके थे। दोनों खून से लथपथ थे उनको पहचानना मुश्किल हो रहा था। जब तक आसपास के लोग उनके पास पहुंची तब तक उनकी सांसे थम चुकी थी। राहगीरों ने पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया, थानाधिकारी धर्मपालसिंह शेखावत ने टैंकर चालक खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios