Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान के जोधपुर में दर्दनाक हादसाः शादी का कार्ड देने गया था, रास्ते में मौत से हो गया सामना

रिश्तेदार के घर आया था शादी का कार्ड देने भाईयों के साथ लौट रहा था उनके घर रास्ते में मौत से हो गया सामना स्पॉट पर ही गई जान। लोगों की भीड़ लगने से पहले ट्रक ड्रायवर मौके से हुआ फरार


 

Rajasthan Jodhpur road accident jaisalmer man died on the spot
Author
Jodhpur, First Published Apr 30, 2022, 11:26 AM IST

जोधपुर.शहर के भदवासिया इलाके में शनिवार सुबह एक तेज गति से चल रहे ट्रक ने पैदल चल रहे तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 घायल हो गए हैं। घटना के बाद मौके पर परिजनों व आस-पास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और परिजनों के बयान के आधार पर  रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।
 
कार को भी मारी थी टक्कर
ट्रक युवकों को टक्कर मारने से पहले एक कार से भी टकराया था जिसके कारण ट्रक चालक का संतुलन बिगड़ा और उसने सड़क किनारे चल रहे लोगों को अपनी चपेट में ले लिया इस घटना में जैसलमेर निवासी हरीश वाल्मीकि की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दो रिश्तेदार भाई सुनील और अर्जुन घायल हो गए।
घटना के बाद चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया मां मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। 
नाइट ड्यूटी से लौट रहे थे
घायल अर्जुन ने बताया कि वह अपने भाई सुनील के साथ सुमेर स्कूल में नाइट ड्यूटी कर घर वापस आ रहे थे। उनका रिश्तेदार हरीश जैसलमेर से यहां परिवार में शादी के कार्ड देने आया था वह भी उनके साथ था ।सुबह ड्यूटी खत्म कर जब हम वापस लौटे इस दौरान ट्रक ने हमें टक्कर मारी इसमें हम दोनो भाई घायल हो गए जबकि हरीश ट्रक की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios