Asianet News HindiAsianet News Hindi

सावधान आप नहीं करें ऐसी गलती: यहां एक युवक की मोबाइल पर बात करते-करते हो गई मौत, पुलिस ने किया अलर्ट

अक्सर लोग राह चलते या फिर गाड़ी चलाते वक्त मोबाइल पर बात करते हैं। जिसके चलते उनके साथ हादसा हो जाता है और मौत तक हो जाती है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के चुरू जिल से सामने आया है। जहां एक युवक मोबाइल पर बात करते हुए मौत हो गई।

rajasthan news 25 year old young man died during talking on mobile then fell into a 120 feet deep well in churu
Author
Churu, First Published Aug 5, 2021, 5:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चरू (राजस्थान). अक्सर लोग राह चलते या फिर गाड़ी चलाते वक्त मोबाइल पर बात करते हैं। जिसके चलते उनके साथ हादसा हो जाता है और मौत तक हो जाती है। लेकिन लोग फीर कोई सबक नहीं लेते। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के चुरू जिल से सामने आया है। जहां एक युवक मोबाइल पर बात करते हुए एक 120 फीट गहरे कुएं में गिर गया और उसकी मौत हो गई।

पूरे इलाके में मचा हड़कंप...
दरअसल, यह घटना चूरू शहर से गुरुवार दोपहर सामने आई है, जहां 25 वर्षीय एक युवक दिनेश उर्फ मीकू सैनी मोबाइल पर बात करते हुए करीब 120 फीट गहरे खुले कुएं में गिर गया। यह खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई और देखत ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से जब तक युवक को बाहर निकला तो वह दम तोड़ चुका था।

लोगों ने बताया बच भी सकता था युवक..लेकिन
मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक को बाहर निकालने में पुलिस के पास संसाधनों की कमी थी। जिसके चलते दो घंटे से ज्यादा का वक्त लगा। अगर समय पर निकल जाता तो शायद वह बच सकता था। वहीं एएसआई शिवकुमार ने बताया कि युवक का मोबाइल पर बात करते समय पैर फिसल गया और वह कुएं में गिर गया। बारिश की वजह से कुएं में ज्यादा पानी था, इसिलए वह नहीं बच सका। शव को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें- MP में बारिश से तबाही के बीच सामने आई अफसरों की शर्मनाक तस्वीर, हजारों बेघर और वह बोट में कर रहे मस्ती

सावधान आपके साथ भी सकता है ऐसा हादसा
बता दें कि इस तरह के राह चलते आए दिन लोगों की मौत हो जाती है। लेकिन लोग फिर भी लापरवाही या अनदेखी कर देते हैं। ज्यादातर मामले वाहनों या फिर ट्रेन की चपेट में आने से हादसे होते हैं। इसलिए लोगों को बात करते वक्त एक जगह रुक कर बात करें। क्योंकि उनकी यह जरा सी लापरवाही बहुत बड़ी घातक हो सकती है।

यह भी पढ़ें-MP में बारिश से तबाही, देवदूत बनी सेना, गन छोड़ थाम ली नाव की पतवार..देखिए कैसे बचा रहे जिंदगी

यह भी पढ़ें- MP में जलसैलाब: 10 तस्वीरों में देखिए बारिश का भयावह मंजर..गांव डूबे तो पेड़ पर चढ़ने लगे लोग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios