Asianet News Hindi

राजस्थान भीषण हादसे में 6 की दर्दनाक मौत: जीप को काटकर निकली गईं लाशें..एक परिवार की थीं चार महिलाएं

यह हादसा शनिवार सुबह श्रीगंगानगर जिले के राजियासर गांव के पास हुआ। जहां हाइवे पर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। राहगीरों ने बताया कि यह टक्कर इतनी भयानक  इतनी भीषण थी कि जीप का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे आकर घुस गया। 

rajasthan news 6 people died in accident truck overturns jeep overtake in sri ganganagar kpr
Author
Sri Ganganagar, First Published Feb 13, 2021, 6:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

श्रीगंगानगर (राजस्थान). देश में 90 प्रतिशत हादसे चालक के नशे में होने के चलते होते हैं। जहां वह गाड़ी से नियंत्रण खो देता और एक्सीडेंट हो जाता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में हुआ है, जिसमें  6 लोगों की मौत हो गई। वहीं 7 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। शराब के नशे में ओवरटेक कर रहे ट्रक ड्राइवर ने सामने से आ रही  क्रूजर जीप को टक्कर मार दी।

जीप को काट-काट कर निकाली गईं लाशें...
यह हादसा शनिवार सुबह श्रीगंगानगर जिले के राजियासर गांव के पास हुआ। जहां हाइवे पर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी। राहगीरों ने बताया कि यह टक्कर इतनी भयानक  इतनी भीषण थी कि जीप का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे आकर घुस गया। खून से लथपथ लोगों को निकालने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ा। फिक कहीं जाकर  जीप के कई हिस्सों को काट-काट कर मृतकों और घायलों को बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने दोनों वाहनों को क्रेन से अलग किया।

मारे जाने वाली चारों महिलाएं एक ही परिवार की
बता दें कि हदासे में मारे जाने वाली 4 महिलाएं है, जबकि एक बच्चा और एक जीप का ड्राइवर है। चारों महिलाएं और बच्चा एक ही परिवार से तालुक रखती  हैं।  यह लोग किशनपुरा उतराधा गांव के रहने वाले हैं जो रामदेवरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। लेकिन पहुंचने से पहले ही ट्रक ने जीप को टक्कर मार दी।

हादसा होते ही लग गया हाइवे पर जाम
हादसा होते ही हाइवे पर काफी लंबा जाम भी लग गया, जिसे पुलिस के पहुंचने के बाद हटाया गया। जांच में सामने आया है कि ट्रक बीकानेर की ओर जा रहा था। इस हदासे में ट्रक चालक भी घायल हो गया  है। लोगों का कहना है कि चालक ट्रक चलाते वक्त शराब के नशे में था।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios