Asianet News Hindi

शादी की खुशियां मातम में बदली, एक ही परिवार की एक साथ यूं खत्म हो गईं 8 जिंदगियां...

राजस्थान में घने कोहरे की वजह से गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें मौके पर एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत हो गई।

rajasthan news 8 people same family died in rode accident churu rajasthan kpr
Author
Churu, First Published Jan 9, 2020, 11:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चुरू (राजस्थान). हाड़ कंपाने वाली सर्दी के साथ धुंध और घने कोहरे की वजह से आए दिन सड़क हादसों की खबरें आ रही हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा राजस्थान में हुआ है। जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई। मारे गए अधिकांश एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे लोग
दरअसल, यह भीषण एक्सीडेंट गुरुवार सुबह चूरू जिले में  नेशनल हाईवे 11 पर पर हुआ। जहां बीकानेर तरफ से आ रही एक वैन सामने से आ रही एक बस में जा टकराई। जिसकी वजह से वैन में सवार 8 लोगों ने मौके पर ह ही दम तोड़ दिया। वहीं करीब आधाा दर्जन लोग घायल हो गए। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मारे गए 8 लोग ही परिवार के थे
जानकारी के अनुसार, इस हादसे में मारे गए लोग एक ही परिवार के हैं। जो अपने परिवार में 19 जनवरी की होने वाली शादी के कार्ड रतनगढ़ के रिस्तेदारों में देने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान दोनों वाहनों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हालांकि अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।

किसी की चीख भी नहीं निकल सकी
चश्मदीदों ने बताया कि हादसा बहुत ही खतरनाक था। एक्सीडेंट के बाद वैन के परखच्चे उड़ गए। हादसे के शिकार लोग बुरी तरीके से बचाओ-बचाओ चिल्ला रहे थे। वहीं कोई कह रहा था मैं अब नहीं बच पाऊंगा। तो किसी को तो चीखने का भी मौका नहीं मिला।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios