Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैटरीना-विकी कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों ने साइन किया NDA क्लॉज, इन शर्तों से मेहमान भी परेशान!

 कैटरीना-विक्की की वेडिंग टीम इस शादी की तैयारियों में पिछले 15 दिनों से जुटी हुई। जिसमें वह प्राइवेसी और सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे हैं। प्राइवेसी को देखते हुए ही जो नियम बनाए गए हैं उनको कॉर्डिनेट कर रही टीम ने शादी में शामिल होने वाले हर मेहमान को भेज दिए हैं। 

rajasthan news katrina kaif and vicky kaushal wedding update guests rules and conditions
Author
Sawai Madhopur, First Published Dec 2, 2021, 2:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

सवाई माधोपुर (राजस्थान). बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना (Katrina Kaif Vicky Kaushal wedding) 9 दिसंबर को शादी के बंधन मे बंध जाएंगे। शादी को लेकर इन दिनों काफी खबरें सामने आई रही हैं। खासकर वेडिंग की तैयारियों के बारे में हर जगह चर्चा हो रही है। हालांकि सिक्स सेंस होटल (Six Senses Hotels Resorts) में होने जा रही वेडिंग की सारी तैयारी अब अंतिम दौर में हैं। इस शाही शादी में आने वाले वीवीआईपी गेस्टों के लिए हर दिन नए नियम सामने आ रहे हैं। अब खबर है कि कपल के इन नियमों और सख्ती से मेहमान परेशान हो गए हैं। जो नियम बनाए गए हैं उन्हें हर मेहमानों को फॉलो करना होगा। 

शादी के नियमों से परेशान मेहमान
दरअसल, कैटरीना-विक्की की वेडिंग टीम इस शादी की तैयारियों में पिछले 15 दिनों से जुटी हुई। जिसमें वह प्राइवेसी और सुरक्षा का पूरा ध्यान रख रहे हैं। प्राइवेसी को देखते हुए ही जो नियम बनाए गए हैं उनको कॉर्डिनेट कर रही टीम ने शादी में शामिल होने वाले हर मेहमान को भेज दिए हैं।  इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के मुताबिक, इन नियमों को विक्की-कैट के परिवारों को भी पालन करना होगा।

शादी में आने वाले मेहमानों ने एनडीए क्लोज किया साइन
- इस शादी में आने वाले सभी गेस्ट एक सीमित जगह तक ही अपने फोन का इस्तेमाल कर पाएंगे।
- मेहमानों को शर्तों पर किया गया है अनुबंधित। 
- शादी में उपस्थिति का खुलासा किसी फोटोग्राफी के साथ नहीं करेंगे।
- सोशल मीडिया पर कोई फोटो शेयर नहीं करेंगे।
- यहां तक की उपस्थिति की लोकेशन भी शेयर नहीं करेंगे।
- कोई भी तस्वीर वेडिंग प्लानर्स की मंजूरी के बाद ही की जा सकेगी शेयर।
- विवाह स्थल पर कोई रियल वीडियो या फोटो नहीं लेंगे।
- विक्की और कैटरीना के परिवार के लोगों को भी इन निमयों का पालन करना होगा। 

विक्की और कैटरीना की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट
एक रिपोर्ट के मुताबिक शशांक खेतान जो विक्की की अगली फिल्म गोविंदा मेरा नाम के डायरेक्टर हैं वह इस शादी के पहले कंफर्म गेस्ट हैं। इसके अलावा करण जोहर, फराह खान, जोया अख्तर ,अर्पिता शर्मा ,अलवीरा अग्निहोत्री ,कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, डायरेक्टर कबीर खान तथा उनकी पत्नी मिनी माथुर ,रोहित शेट्टी ,वरुण धवन तथा उनकी पत्नी नताशा दलाल ,अली अब्बास और शाहरुक खान जैसी बड़ी फिल्मी हस्तियां शामिल हो सकेंगी। 

पीएमओ के अफसरों के लिए प्रोटोकॉल की प्रोसेस 
 सूत्रों के अनुसार, जो जानकारी सामने आई है कि PMO के अफसर भी इस शादी में शामिल होंगे। सके लिए पीएमओ की ओर से राजस्थान के सवाई माधोपुर के कलेक्टर ऑफिस में प्रोटोकॉल देने के लिए संपर्क किया गया है। इसके साथ ही पीएमओ की ओर से कलेक्टर ऑफिस से रूट चार्ट भी मांगा है। कैटरीना की शादी में शिरकत करने पीएमओ के 5 अधिकारी सवाई माधोपुर पहुंचेंगे। 

यह भी पढ़ें-कैटरीना-विक्की की शादी में मेहमानों को मिलेगा सीक्रेट कोड, इसी से एंट्री और खातिरदारी होगी, जानें और क्या खास

कैट-विक्की की शादी में आएंगे PMO के अफसर, स्पेशल गेस्ट चंबल घाट पर करेंगे ब्रेक फास्ट-लंच, घूमने की भी तैयारी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios