Asianet News Hindi

बेटे ने बुर्जुग माता-पिता की हत्या, अगले ही पल उसकी भी मौत..पत्नी बोली- मैं चीखी लेकिन वो नहीं माने

राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग माता पिता की दर्दनाक तरीके से की हत्या कर दी। लेकिन अगले ही पल आरोपी की भी एक हादसे में मौत हो गई।

rajasthan news nagaur news son kills mother and father and run awaybut killed in accident kpr
Author
Nagaur, First Published Feb 26, 2020, 6:43 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नागौर. राजस्थान में एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग माता पिता की दर्दनाक तरीके से की हत्या कर दी। आरोपी दोनों को मारकर भाग रहा था कि रास्ते में एक सड़क हादसे में उसकी भी मौत हो गई।

हत्या के बाद बेटे की भी हुई मौत
दरअसल, यह हैरान कर देने वाली वारदात बुधवार सुबह नागौर जिले सदर थाना क्षेत्र के भदाणा गांव में हुई। जहां हनुमानराम ने अपने पिता  रुघाराम और मां पतासी देवी की कुल्हाड़ी मार कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने दोनों के सिर और गर्दन पर कई वार किए थे। आरोपी की पत्नी ने बताया कि वह हत्या करके भाग रहे थे, मैंने उनको रोकना चाहा निकल वह नहीं रुके और आगे चलकर उनकी भी हादसे में जान चली गई है।

घटना के बाद पूरे इलाके में फैल गई सनसनी
पुत्र द्वारा की गई इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर नागौर के एसपी विकास पाठक, एएसपी रामकुमार कस्वां, डीएसपी मुकुल शर्मा सहित अन्य अधिकारी पहुंचे। पुलिस ने बुजुर्ग दंपती के शव को बरामद कर लिया है। फिलहाल अभी हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं चल सका है।, हालांकि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios