Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rajasthan में बड़ा हादसा: मरोजों को लेकर जा रही Ambulance के उड़ गए परखच्चे, अंदर लेटे 4 पेशेंट की दर्दनाक मौत

यह भयानक एक्सीडेंट शनिवार सुबह अलवर-गंगापुर मेगा हाईवे पर हुआ। जहां एक निजी एंबुलेंस मरीज और उनके परिजनों को जयपुर ले जा रही थी। इसी दौरान एंबुलेंस सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। जिसमें चार मरीजों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Rajasthan news painful road accident in dausa four  patients killed  collision between ambulance and truck
Author
jaipur, First Published Nov 27, 2021, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

दौसा. राजस्थान (Rajasthan) से एक दर्दनाक हादसे (painful road accident) की खबर सामने आई है। जहां रफ्तार में मरीजों को लेकर अस्पताल जा रही एक एंबुलेंस (Ambulance) और ट्रक की आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस भीषण सड़क हादसे में एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार चार मरीजों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं  छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है।

शवों को निकालने के लिए करनी पड़ी कड़ी मशक्कत
दरअसल,  यह भयानक एक्सीडेंट शनिवार सुबह अलवर-गंगापुर मेगा हाईवे पर हुआ। जहां एक निजी एंबुलेंस मरीज और उनके परिजनों को जयपुर ले जा रही थी। इसी दौरान जयसिंहपुरा फाटक के पास एंबुलेंस सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। घटना की जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों की भीड़ लग गई और बसवा थाना पुलिस को सूचित कर बुलाया गया। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेंस में फंसे शवों को कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला। वहीं घायलों को बांदीकुई अस्पताल में भर्ती कराया। दो गंभीर घायलों को जयपुर रेफर किया गया है।

चारों मरने वाले एक ही परिवार के बताए जा रहे...
पुलिस ने फिलहाल ट्रक को जप्त कर लिया है और एंबुलेंस को हाइवे से हटाकर साइड किया गया। फिलहाल अभी यह पता नहीं लग पाया है कि यह हादसा आखिर किसकी गलती और किस वजह से हुए है। फिलहाल दुर्घटना के कारणों की जांच में बसवा थाना पुलिस जुटी हुई है। मृतक अलवर जिले के रामगढ़ क्षेत्र के बांबोली गांव के बताए जा रहे हैं, पहचान के लिए शव बांदीकुई सीएचसी की मॉर्च्युरी में रखवाए गए हैं।  बताया जा रहा कि चारों मृतक एक ही परिवार के हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें-तस्वीरों में देखिए कैसे Durg Express में लगी भयानक आग, यात्री ने बताई आंखों-देखी..चीखते लोग खिड़की से कूदे

शर्म से झुक जाएं नजरें: उम्रकैद की सजा काट रहे हैवान बाप ने जेल में ही बेटी का किया रेप, फिर एक और कांड किया

यह भी पढ़ें-बेटियां घर में ही सुरक्षित नहीं: Dholpur में पिता करता था 13 साल की बच्ची का यौन शोषण, प्रिंसिपल को बताई पीड़ा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios