Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान शर्मसार: प्रिंसिपल और 9 शिक्षक ने किया छात्रा से गैंगरेप, मैडम वीडियो बनाती तो टीचर करते हैवानियत

राजस्थान के अलवर जिले में 4 स्कूली छात्राओं  प्रिंसिपल समेत 9 टीचरों के खिलाफ गैंगरेप और अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज कराया है। आरोपियों ने वीडियो बनाकर बाद में उसे वायरल करने और फेल करने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं प्रिंसिपल धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो वह पूरे परिवार को जान से मरवा देगा।

rajasthan shocking crime stories 4 girl students physical molested by school principal and teachers kpr
Author
Alwar, First Published Dec 8, 2021, 4:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

अलवर. राजस्थान से आए दिन महिलाओं और बेटियों के साथ अपराध के मामले आ रहे हैं। लेकिन अब जो मामला सामने आया है वो बेहद शर्मनाक है। क्योंकि अलवर जिले में 4 स्कूली छात्राओं  प्रिंसिपल समेत 9 टीचरों के खिलाफ गैंगरेप और अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज कराया है। इस घटना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है, मामले की जांच करने के लिए अधिकारियों की टीम पहुंची।

 6वीं, चौथी व तीसरी में पढ़ने वाली छात्राआों को भी नहीं छोड़ा
दरअसल, यह कलंकित करने वाली घटना अलवर जिले के मांढण थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल का है। जहां 10वीं में पढ़ने वाली स्टूडेंट
टीचर और प्रिंसिपल के खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज कराया है। वहीं उसके साथ स्कूल की ही कक्षा 6वीं, चौथी व तीसरी में पढ़ने वाली छात्राओं ने टीचर पर अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है। छात्राओं के परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, शिक्षक राजकुमार व प्रमोद कुमार सहित अन्य पर मामले दर्ज कराए है।

पीड़िता ने सुनाई हैवान टीचरों की करतूत
पुलिस में शिकायत करते हुए  10वीं क्लास में पड़ने वाली बच्ची और पीड़िता के पिता ने बताया कि वह एक ट्रक डाइवर है। जिसके चलते वह अक्सर अपने घर से बाहर ही रहता है। वहीं उसकी पत्नी मूक-बधिर है। मुझे पता चला कि पिछले कई दिनों से मेरी बेटी स्कूल नहीं जा रही है। जब मैंने इसके पीछे की वजह पूछी तो वह रोने लगी। फिर कहा कि उसके प्रिंसिपल और टीचर मेरे साथ गंदा काम करते हैं। मैडम टीचर्स ने हमारा अश्लील वीडियो भी बनाया हुआ है। वह कहती हैं कि हमने टीचरों के साथ गंदा काम नहीं किया तो इस वीडियो को वायरल कर देंगी।

टीचरों ने किया रेप मैडम में बनाया अश्लील वीडियो
पीड़िता ने बताया कि स्कूल की दो मैडम उसे कई तरह का लालच देती थीं। वह फ्री में ड्रेस, कॉपी, किताब और फीस भरने के साथ-साथ उसे पास कराने का वादा भी करती थीं। एक दिन वह मुझे स्कूल के पास बने घर में लेकर गईं, जहां स्कूल प्रिंसिपल जितेंद्र कुमार, टीचर राजकुमार व प्रमोद कुमार शराब पी रहे थे। जहां उन्होंने मैडम के सामने मेरे साथ रेप किया और वीडियो बना लिया।

प्रिंसिपल मंत्री भाई की धमकी देकर करता था रेप
सभी आरोपियों ने वीडियो बनाकर बाद में उसे वायरल करने और फेल करने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं प्रिंसिपल धमकी देते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो वह पूरे परिवार को जान से मरवा देगा। क्योंकि मेरा भाई मंत्री है, इसलिए पुलिस उसका कुछ नहीं कर पाएगी। वहीं मामले की जांच कर रहीं बहरोड़ सरिता यादव ने कहा सभी टीचर के खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें-बेटियां घर में ही सुरक्षित नहीं: Dholpur में पिता करता था 13 साल की बच्ची का यौन शोषण, प्रिंसिपल को बताई पीड़ा

दरिंदगी की हदें पार: 7 दिन बाद होनी थी शादी, रेप नहीं कर सका तो फोड़ी आंख, अश्लील वीडियो बना करता था ब्लैकमेल

Rajasthan: 52 साल के BJP MLA पर 38 साल की महिला ने 2 साल तक रेप करने का लगाया आरोप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios