Asianet News HindiAsianet News Hindi

खतरनाक पति की खौफनाक चाल: पहले दर्दनाक मौत देकर पत्नी को मार डाला, फिर बीवी के फोन पर किए 30 बार कॉल

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाली वारादत सामने आई है। जहां पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का बस कसूर इतना था कि उसने पति को बाथरूम में टॉवेल नहीं दी थी।

rajasthan shocking news  husband murdered his wife  in jaipur
Author
Jaipur, First Published Aug 29, 2021, 6:18 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान कर देने वाली वारादत सामने आई है। जहां पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का बस कसूर इतना था कि उसने पति को बाथरूम में टॉवेल नहीं दी थी। बस इसी बात पर आरोपी इतना आगबबूला हुआ कि उसने रस्से से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी। 

5 साल की बेटी और 3 साल बेटे से छीना मां का साया
दरअसल, यह खौफनाक वारदात जयपुर के मानसरोवर थाने क्षेत्र में शुक्रवार शाम सामने आई है। जहां आरोपी पेशे से प्रॉपर्टी डीलर ऋषिराज (34) ने अपनी पत्नी  शिखा शर्मा (32) की हत्या कर दी। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल कर बताया कि उसने इस घटना को 25 अगस्त दोपहर अंजाम दिया था। इस दौरान घर पर कोई नहीं था। उसके दोनों बच्चे  5 साल की बेटी आराध्या और 3 साल का बेटा वियांश कोचिंग गए थे।

हत्या के बाद पत्नी के फोन पर किया 30 बार कॉल
बता दें कि आरोपी इतना बड़ा शातिर निकला कि किसी को उस पर शक ना हो इसलिए उसने पत्नी के मोबाइल पर 30 कॉल किए। इसके बाद अपने ससुर विष्णु को फोन कर कहा कि शिखा फोन नहीं उठा रही है, मैं उसे दो घंटे से फोन लगा रहा हूं। इसके बाद वह बेटी के घर पहुंचे तो शिखा कमरे में पड़ी हुई थी। आनन-फानन में उसे अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने जब आरोपी पति से पूछताछ की तो वह पुलिस को भी गुमराह करता रहा। लेकिन बार-बार बदलते बयान के चलते पुलिस को उस पर शक हो गया। इसके बाद उसे रिमांड पर लिया तो सारा सच उगल दिया।

यह भी पढ़ें-पत्नी ने पहले पी शराब फिर की पति की हत्या, सास से बोली-तेरे बेटे को मार डाला..3 माह पहले हुई थी शादी

जूते और सैनिटाइज को लेकर शुरू हुआ था झगड़ा
पुलसि पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी का रोजाना पत्नी से किसी ना किसी बात को लेकर झगड़ा  होता था। 25 अगस्त के दिन भी दोनों के बीच जूते घर के बाहर उतारने और हाथ सैनिटाइज करने की बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद वह बाथरूम में मुंह हाथ धोने के लिए गया। कुछ देर बाद उसने शिखा से टॉवेल मांगी, लेकिन उसने नहीं दी। बस इसी बात उसने पहले पत्नी की पिटाई की फिर गला घोंटकर मार डाला।

यह भी पढ़ें-'मर जाऊंगी..भैया छोड़ दो, लेकिन हैवानों का दिल नहीं पसीजा, 7 दोस्तों ने 13 साल की लड़की से किया गैंगरेप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios