Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 दिन पहले खुद को अध्यक्ष पद की दावेदारी करने वाली मंत्री की बेटी ने आज ऐसा किया जिसकी उम्मीद नहीं थी

राजस्थान विश्वविद्यालय में इन दिनो राजनीतिक रंग चढ़ा हुआ है। क्योंकि यहां छात्रसंघ के चुनाव जो हो रहे हैं। सबसे ज्यादा चर्चा अशोक गहलोत के मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी  निहारिका मीणा की हो रही है। जो निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं। उन्होंने अध्यक्ष पद पर अपने प्रतिद्वंदी से नामांकन वापसी के लिए हाथ-पैर जोड़े।
 

rajasthan student union election 2022 niharika jorwal  request to bhanu meena for return enrollment kpr
Author
Jaipur, First Published Aug 23, 2022, 7:42 PM IST

जयपुर (राजस्थान). 4 दिन पहले राजस्थान विश्वविद्यालय में टिकट नहीं मिलने से नाराज होकर शक्ति प्रदर्शन करने वाली निहारिका मीणा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं । निहारिका मीणा को एनएसयूआई से टिकट मिलने की पूरी उम्मीद थी ,इसके लिए उसने तैयारी भी कर ली थी लेकिन ऐन वक्त पर उसका टिकट काटकर रितु बराला को दे दिया गया।  इसके बाद निहारिका ने बगावत करते हुए निर्दलीय चुनाव लड़ने की तैयारी कर ली और नामांकन दाखिल कर दिया।  लेकिन अब निर्दलीय चुनाव लड़ने के दौरान भी सामने सेम कास्ट का प्रत्याशी होने के कारण  वोट कटने का डर है।  इस कारण आज निहारिका मीणा ने अध्यक्ष पद के लिए खड़े हुए उम्मीदवार के सामने हाथ जोड़े और पैर पडे कि वह अपना नामांकन वापस ले ले । 

 पैरों में गिड़गिड़ाती मिली मंत्री की बेटी- कहती रही भैया वापस ले लो नामांकन, 
दरअसल, निहारिका मीणा sc-st वोटर्स के दम पर निर्दलीय चुनाव लड़ रही है।  लेकिन उसके सामने अब प्रताप भानु मीणा नाम के एक निर्दलीय अध्यक्ष ने भी ताल ठोक दी है । आज जब डीएसडब्ल्यू कार्यालय में भानु मीणा और निहारिका मीणा का आमना-सामना हुआ तो निहारिका, भानु मीणा के पैर पड़ गई और बोली कि भैया अपना नामांकन वापस ले लो मुझे चुनाव लड़ने दो।काफी देर तक यही ड्रामा चलता रहा इस दौरान निहारिका के समर्थक लगातार उसे ऐसा नहीं करने के लिए टोकते रहे ,लेकिन वह नहीं मानी।

सचिन पायलट गुट के मंत्री की बेटी हैं निहारिका
उल्लेखनीय है कि एनएसयूआई से टिकट नहीं मिलने  पर निहारिका ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तक को चुनौती दे दी थी, उसका कहना था कि उसका टिकट काटकर जाट छात्र को इसलिए दिया गया है क्योंकि राजस्थान में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जाट है और वह सरकार के अपॉजिट माने जाने वाले मंत्री की बेटी है। बता दें कि निहारिका मीणा दोसा से मंत्री मुरारी लाल मीणा की बेटी है और मुरारी लाल मीणा को सचिन पायलट गुट का माना जाता है।

देखिए वीडियो में कैसे गिड़गिड़ा रहीं मंत्री की बेटी


यह भी पढ़ें-भारी बारिश से पानी-पानी हुआ राजस्थान...बिगड़े हालात-बुलानी पड़ी सेना, घरों में घुसा पानी तो छत पर बैठना पड़ा
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios