Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक वोट के लिए क्या-क्या न करना पड़ा.. देखिए लड़कियों के पैर में कैसे लिपटे नेताजी

राजस्थान विश्वविद्यालय में छात्रसंघ के चुनाव हो रहे हैं। इसके लिए शुक्रवार, 26 अगस्त को वोटिंग हुई। सभी कैंडिडेंट वोटर्स को अपने-अपने पक्ष में करने के लिए अजब-गजब तरकीबें अपनाते और हरकतें करते देखे गए। 

Rajasthan student union election see funny videos of candidates apa
Author
First Published Aug 26, 2022, 1:39 PM IST

भरतपुर। राजस्थान के विश्वविद्यालय और काॅलेजों में छात्रसंघ चुनाव हो रहे हैं। चुनाव से पहले नेताजी एक-एक वोट के लिए क्या-क्या नहीं करते, मगर चुनाव बीत जाने के बाद वे आपकी तरफ नजर उठाकर भी नहीं देखते। फिलहाल, हम आपको राजस्थान स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन से जुड़ा एक वायरल वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें आप नेताजी की अजब-गजब हरकतें देख सकते हैं। 

दरअसल, कोरोना महमारी की वजह से राज्य के विश्वविद्यालय और कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव नहीं हो रहे थे। इस साल यह प्रक्रिया फिर शुरू हुई। ऐसे में कैंडिडेट जीत के लिए पूरी ताकत और हर ट्रिक लगा रहे हैं, जिससे जीत उन्हीं की हो। इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे भरतपुर जिले के एक कॉलेज का बताया जा रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alok Kumar (@alok.kumar78)

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर आते-जाते हर स्टूडेंट चाहे वह लड़का हो या फिर लड़की, नेताजी लोग सड़क पर दंडवत हो जाते और पैर पकड़कर उन्हें ही वोट देने की गुहार लगाते हैं। वहीं, छात्राएं अपने पैर छुड़ाते हुए यह कहती दिख रहीं कि भाई.. ठीक है तुम्हें ही वोट देंगे, अब तो मेरे पैर छोड़ दो। 

27 को पता चलेगा किन नेताजी को आशीर्वाद मिला और किन्हें कोरा आश्वासन
दरअसल, शुक्रवार को कॉलेज में वोटिंग थी और कैंडिडेट अपनी अंतिम ताकत का इस्तेमाल करते हुए उन सभी छात्रों के पैर से लिपट जा रहे थे, जो स्टूडेंट वोट देने आ रहे थे। वे उनके पैर तब तक नहीं छोड़ते, जब तक स्टूडेंट उन्हें भरोसा नहीं दिला देते कि वोट उन्हें ही मिलेगा। बता दें कि भरतपुर में छात्रसंघ के लिए 12 कॉलेज में चुनाव हो रहे और शुक्रवार को हुई वोटिंग में स्टूडेंट्स ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। मतगणना 27 अगस्त को होगी और उसी दिन परिणाम जारी कर दिए जाएंगे। इसके बाद पता चलेगा कि किन नेताजी को स्टूडेंट्स का आशीर्वादा मिला और किन नेताजी को सिर्फ कोरा आश्वासन। 

हटके में खबरें और भी हैं..

पार्क में कपल ने अचानक सबके सामने निकाल दिए कपड़े, करने लगे शर्मनाक काम 

किंग कोबरा से खिलवाड़ कर रहा था युवक, वायरल वीडियो में देखिए क्या हुआ उसके साथ

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios