भारत जोड़ो यात्रा बीच में छोड़ मां से मिलने रणथंबोर पहुंचे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी भी हैं साथ

| Dec 08 2022, 03:40 PM IST

   भारत जोड़ो यात्रा बीच में छोड़ मां से मिलने रणथंबोर पहुंचे राहुल गांधी, प्रियंका गांधी भी हैं साथ

सार

भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में चल रही है। यात्रा का आज चौथा दिन है। ऐसे में अब कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज सवेरे रणथंबोर पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि वह अपना जन्मदिन रणथंबोर में मनाएंगी। प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा भी राजस्थन पहुंच चुके हैं।

सवाई माधोपुर. राजस्थान में कोटा शहर से होकर गुजर रही भारत जोड़ो यात्रा को आज बीच में रोकना पड़ा।  पहले यात्रा को आज ब्रेक दिया जाना था।  लेकिन उसके बाद देर रात यह निश्चय किया गया यात्रा जारी रहेगी।  राहुल गांधी इस यात्रा में शामिल हुए थे । कई घंटे यात्रा में बिताने के बाद दोपहर 12:00 बजे बाद वह अपनी मां और बहन से मिलने सवाई माधोपुर के रणथंबोर के लिए रवाना हो गए ।

रणथंबोर में सोनिया गांधी के जन्मदिन मनाने की तैयारी 
कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी आज सवेरे रणथंबोर पहुंची थी।  उनके साथ प्रियंका गांधी  भी थी।  रणथंबोर में वह कल अपना जन्मदिन मनाने की तैयारी में है । उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कई बार प्रियंका गांधी और राहुल गांधी रणथंबोर आ चुके हैं। सोनिया गांधी आज सवेरे रणथंबोर के शेर पुर हेलीपैड पर उतरी थी। उसके बाद उन्हें शेर बाग होटल में ठहराया गया। वहां पर पहले ही सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए गए हैं । बताया जा रहा है कि अपने परिवार के साथ सोनिया गांधी यहां पर कल अपना जन्मदिन मनाने वाली हैं और उसके बाद वह राहुल गांधी के साथ राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भी नजर आ सकती हैं ।

Subscribe to get breaking news alerts

शेर बाग होटल में ठहरा है पूरा गांधी परिवार
रणथंबोर में भारी सुरक्षा बंदोबस्त पहले ही किया जा चुका है । प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा भी शेर बाग होटल में है । अपनी मां और बहन से मिलने के लिए राहुल गांधी भी कोटा से आज हेलीकॉप्टर लेकर शेरपुर हेलीपैड पहुंचे और वहां से भारी सुरक्षा बंदोबस्त में शेर बाग होटल गए । वहां आज दोपहर के बाद साइट सीन करने की तैयारी है।  कल सोनिया गांधी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद देर शाम तक वापस राजस्थान से जा सकती हैं।