Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में भयानक एक्सीडेंट: कार की छत निकलकर दूर जा फिकी, पति-पत्नी और बेटे की दर्दनाक मौत

राजस्तान के अजमेर जिले में गुरुवार सुबह भीषण हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में भीलवाड़ा के कारोबारी और उनका परिवार शामिल था। वह अपनी पति-पत्नी, बेटा के साथ हिमाचल घूमने गए हुए थे, जयपुर से भीलवाड़ा लौटते वक्य यह हादसा हो गया।
 

road accident ajmer car and truck collision  husband wife and son died kpr
Author
Ajmer, First Published Aug 18, 2022, 1:49 PM IST

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले से एक दिल दहला देने वाले हादसे की  खबर सामने आई है। जहां परिवार के साथ हिमाचल घूमने गए भीलवाड़ा के कारोबारी की कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें पति-पत्नी, बेटा और ड्राइवर समेत चार लोगों की मौत हो गई। वह जयपुर से भीलवाड़ा लौट रहे थे, इसी दौरान कार सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे के बाद जाम लग गया। खबर लगते ही पुलिस टीम पहुंची और वाहनों को हटाकर शव निकाले गए।

 दर्दनाक हादसे में पूरा परिवार ही उजड़ गया
दरअसल, यह भयानक हादसा गुरुवार सुबह 9 बजे अजमेर के विजयनगर के पास हुआ, जहां चारभुजा होटल के पास सियाज कार सड़क पर खड़े ट्रक में घुस गई। पुलिस ने मृतकों की पहचान भीलवाड़ा निवासी अंकित अग्रवाल (39), पत्नी राखी अग्रवाल (36), पुत्र प्रथम अग्रवाल (12) और ड्राइवर कय्यूम(22) के रूप में की। बताया जाता है कि तीन की मौत मौके पर हो चुकी थी, लेकिन बच्ची की सांसे चल रही थीं। उसे आनन-फानन में अस्पातल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरन उसने भी दम तोड़ दिया।

हादसा इतना भयानक कि देखने वालों का भी दिल कांप गया
बता दें कि मृतक अंकित अग्रवाल भीलवाड़ा में बड़े कारोबारी थे। उनका धागे का कारोबार है, वह अपने परिवार के साथ हिमाचल घूमने के लिए गए हुए थे। बताया जा रहा है कि वह जल्दी घर पहुंचना चाहते थे। इसलिए कार की स्पीड ज्यादा थी, इसी के चलते ड्राइवर ने कार से नियंत्रण खो दिया और सामने खड़े ट्रक में टकरा गया। बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयानक था कि कार की छत निकलकर दूर जा फिकी। जबकि कार सवार परिवार की मौत अंदर बैठे-बैठे ही हो गई। हादसा इतना भयानक था कि देखने वालों का भी दिल कांप गया। वहीं पुलिस को शवों को निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी, क्योंकि वह कार में बुरी तरह फंस चुके थे।

यह भी पढ़ें-बिहार का शॉकिंग CCTV: 15 साल की छात्रा को रोकना चाहा, वो नहीं रुकी तो मार दी गोली-बेसुध होकर जमीन पर गिरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios