Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा: एक परिवार के 4 लोगों की मौत, चमत्कार से जिंदा बचा गया 8 साल का बच्चा

राजस्थान के बाड़मेर में श्रद्धालुओं से भरी कार की टक्कर एक ट्रक से हो गई। जिसमें तीन महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई। वहीं एक आठ साल का बच्चा घायल हुआ है। यह कार गुजरात के एक चाय कारोबारी की थी। वह  जसोल मंदिर में दर्शन कर वापस अपने घर गुजरात लौट रहे थे।

road accident in barmer Four members of Gujarat businessman'family died returning to asoldham temple kpr
Author
First Published Sep 10, 2022, 7:06 PM IST

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर शहर से बड़ी खबर सामने आई है। बाड़मेर में सिणधरी थाना क्षेत्र में सिणधरी रोड हाईवे पर तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। जिसके चलते कार में सवार एक परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं 8 साल का एक बच्चा और परिवार की एक अन्य महिला इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गई। 

गुजरात से कारोबारी परिवार बाड़मेर के जसोल के मंदिर में दर्शन करने आया था
दरअसल, हादसे वाली कार  गुजरात निवासी चाय कारोबारी राजू भाई की थी, जिसे वह चला रहे थे। कार में 8 साल के बच्चे समेत उनके घर के छह लोग सवार थे। सभी लोग गुजरात से अपनी कार लेकर बाड़मेर में स्थित जसोल के मंदिर में दर्शन करने आए थे।  शुक्रवार को उन लोगों ने दर्शन किया था और आज सवेरे वापस वे गुजरात लौट रहे थे। लेकिन आज सवेरे सिणधरी थाना क्षेत्र में बटाला गांव के नजदीक एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक भी ट्रक से संतुलन खो बैठा और ट्रक बेकाबू होकर पास ही दीवार में जा घुसा। उसके बाद ट्रक चालक ट्रक को ही छोड़कर फरार हो गया। 

इन लोगों की हुई हादसे में मौत
 मौके पर पहुंची सिणधरी पुलिस ने बताया कि हादसे में गुजरात निवासी चाय कारोबारी राजू भाई की मौत हो गई।  साथ ही परिवार की तीन महिलाएं कमला देवी।  द्रौपदी बहन और मनीषा की भी मौत हो गई । मनीषा का 8 साल का बेटा मोंटू और परिवार की एक अन्य महिला इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हैं। 

चश्मदीत बोले-बड़ा भयानक था हादसे को वो मंजर
 दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि हादसा इतना भयानक था कि जैसे ही ट्रक ने कार को टक्कर मारी तेज धमाके की आवाज हुई । लोगों ने देखा तब तक कार में सवार लोग बुरी तरह कार के अंदर फंसे हुए थे। कार के कई हिस्सों को काटकर उन्हें बाहर निकाला गया है।  2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।  दो ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया। गौरतलब है कि राजस्थान में गुरुवार देर रात नागौर जिले में भी इसी तरह से सड़क हादसा हुआ था । एक बेकाबू ट्रक ने सामने से आ रही 15 सवारियों से भरी जीप को टक्कर मार दी थी ,हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें-इकरा से ‘इशिका’ बनी ये मुस्लिम लड़की, मांग भरी-7 फेरे भी लिए, इश्क में माता-पिता और धर्म तक छोड़ दिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios