Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में 80 लाख की ऑडी कार ने मारी ऐसी टक्कर, एक परिवार के 4 लोगों की मौत..सड़क पर बिखर गए शरीर के टुकड़े

राजस्थान के झुंझुनू में दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार में आ रही ऑडी कार ने बाइक और स्कूटी सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं टक्कर मारने के बाद ऑडी कार भी पलट गई।
 

 road accident in Jhunjhunu Audi car hit on the bike then 4 people died on the spot  Rajasthan kpr
Author
First Published Sep 18, 2022, 6:21 PM IST

जयपुर. राजस्थान के झुंझुनू जिले से एक भीषण सड़क हादसा सामने है। यहां एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने शोक सभा से लौट रहे बाइक और स्कूटी सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर मारने के बाद ऑडी कार की वह पलट गई। हादसे में मृत लोगों को सूरजगढ़ विधानसभा के विधायक सुभाष पूनिया ने ग्रामीणों की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया। वही ऑडी कार का चालक घटना के बाद से फरार है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

शोक सभा में शामिल होकर लौट रहे थे...लेकिन उनकी भी मौत
घटना झुंझुनू जिले के सिंघाना में दिल्ली फतेहपुर हाईवे पर पचेरी कला गांव के पास हुई। जहां हरियाणा के रहने वाले विनोद जांगिड़, पत्नी विमला और सागरमल और सागरमल की पत्नी उर्मिला दो अलग-अलग वाहनों पर सवार होकर तातेजा गांव में अपने यहां किसी रिश्तेदार की शोक सभा में शामिल होने के लिए नारनौल से आए थे। जब वह वापस लौट रहे थे तो ऑडी कार ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ऑडी कार भी अचानक अनियंत्रित हो गई। जिसका ड्राइवर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद जब सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनिया वहां से गुजरे तो उन्होंने चारों को हॉस्पिटल पहुंचाया । जहां डॉक्टर्स ने चारों को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल चारों शवों का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन लोकेश नाम से मिला है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक विनोद और सागरमल एक दूसरे के जीजा साला लगते हैं। विनोद और सागरमल के एक-एक बेटे सरकारी नौकरी में है। 

चश्मदीदों ने बताया कितना भयानक था हादसा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब यह हादसा हुआ तो दो अलग-अलग तेज धमाके हुए। कुछ देर बाद ही गाड़ी भी अचानक से सड़क किनारे जा पलटी। जिसके बाद जब वाहनों को देखा गया तो वह खून से लतपथ हो चुके थे। वहीं 2 मृतकों के शरीर के टुकड़े भी हुए जो सड़क पर ही बिखर गए।

यह भी पढ़ें-बीकानेर में दर्दनाक हादसा: ऊंटगाड़ी के ऊपर चढ़ा ट्रक, सड़क खून से हो गई लाल...दोनों ड्राइवर समेत ऊंट की भी मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios