Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में दरिदों ने बहू की दी दर्दनाक मौत: आंखें और आंतें जला दीं, नरक बना दी थी जिंदगी


राजस्थान के सवाई माधोपुर में दहेज के लिए महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दरिंदों ने चंद रुपयों की खातिर अपनी बहू की जान ले ली। हत्या के इस मामले में मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Sawai madhopur news woman murdered for dowry by in laws Rajasthan kpr
Author
Sawai Madhopur, First Published Jun 26, 2022, 7:52 PM IST

 सवाई माधोपुर (राजस्थान).  सवाई माधोपुर इलाके में दहेज के लिए एक विवाहिता की हत्या करने का मामला सामने आया है। विवाहिता की ससुराल में मौत हो गई। जिसके बाद उसके शव का पोस्टमार्टम किया गया तो सामने है कि केमिकल जैसा कोई पीने से उसकी मौत हुई है। अब मामले में मृतका के परिजनों ने दहेज के लिए प्रताड़ित कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवाया है जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। 

 मृतका का आंखें और आंतें जली हुई थीं
गंगापुर सिटी थाना अधिकारी बृजेश मीणा ने बताया कि भांवरा गांव में तेजाब जैसा कोई केमिकल पिलाकर विवाहिता की हत्या करने की सूचना मिली थी। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए बामनवास मोर्चरी में रखवाया गया। जहां मेडिकल टीम से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव पीहर पक्ष को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर रमेश चंद्र मीणा ने बताया कि मृतका का आंख और आंतें जली हुई थी। जिससे कि ऐसा लगता है कि तेजाब जैसा कोई केमिकल पीने से मृतका की मौत हुई है।

ससुराल वालों ने नरक बना दी थी जिंदगी
मृतका के भाई भरत लाल ने बताया कि उसकी बहन गुड्डी की शादी 3 साल पहले खेड़ी निवासी राजेश बागरिया के साथ हुई थी। जिसका परिवार पिछले काफी समय से बागरिया गांव में रह रहा था। भरत लाल का कहना है कि बहन के ससुराल वालों ने उसे दहेज के लिए परेशान किया और आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे। जिसके बाद ससुराल वालों ने तेजाब जैसा कोई केमिकल पिलाकर बहन को मार दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच सीओ तेजकुमार पाठक जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-जयपुर का लवली कपल: पति-पत्नी दोनों की सरकारी नौकरी, लेकिन सच्चाई रुला देगी, 8 माह की बेटी को छोड़ किया सुसाइड

यह भी पढ़ें -जयपुर से दिल दहला वाली घटना: पति-पत्नी ने एक साथ की आत्महत्या, मौत के लिए चुना खतरनाक स्पॉट...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios