Asianet News Hindi

थर्ड डिग्री टॉर्चर: कपड़े उतारे..बाल पकड़कर घसीटता और मारते रहे लात और घूंसे

राजस्थान एक बार फिर शर्मसार हुआ है। नागौर के बाद अब बाड़मेर में चोरी के इल्जाम में एक शख्स का थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया।

Shocking case of young man torture in Barmer  kpa
Author
Barmer, First Published Feb 22, 2020, 11:08 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बाड़मेर, राजस्थान. मोबाइल चोरी के इल्जाम में एक शख्स को थर्ड डिग्री टॉर्चर किए जाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। राजस्थान दूसरी बार ऐसी घटना से शर्मसार हुआ है। इससे पहले नागौर में एक युवक को इसी तरह टॉर्चर किया गया था। अब बाड़मेर में ऐसी घटना हुई। बाड़मेर ग्रामीण थाना क्षेत्र के गांव तिरसिंगड़ी निवासी 22 वर्षीय युवक पर मोबाइल चोरी का इल्जाम था। उसे तीन लोगों विशाला, भरतसिंह और हिंगलाज ने भादरेस गांव के एक होटल में मिलने के बहाने बुलाया था। यहां पीड़ित को कमरे में बंद करके पीटा गया।

बुरी तरह मारते रहे..
पीड़ित का आरोप है कि उसे जबरन शराब पिलाई गई। प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला गया। लात-घूंसों और चेन से मारा गया। घटना 29 जनवरी की है। वो इस घटना से इतना डर गया था कि किसी को कुछ नहीं बताया। हालांकि आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाया था, जो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। गुरुवार शाम पीड़ित अपने बड़े भाई के साथ थाने पहुंचा। पुलिस ने दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। हिंगलाज अभी फरार है। परिजनों का आरोप है कि इस मामले में होटल मालिक भी मिला हुआ है। पीड़ित ने कहा कि वो गिड़गिड़ाता रहा कि उसने मोबाइल नहीं चुराया। उसने तो मोबाइल चार्जिंग पर लगा दिया था। लेकिन आरोपी नहीं माने। उसके कपड़े उतार दिए। बाल पकड़कर घसीटा और सरिया तक से मारा।


इससे पहले नागौर में सामने आई थी ऐसी घटना...
इससे पहले नागौर में 2 दलित युवकों को चोरी के आरोप में बंधक बनाकर बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया था। युवकों के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डालने की भी बात सामने आई थी। इस घटना के बाद सरकार की आलोचना शुरू हो गई थी। इस मामले में अजमेर रेंज के आईजी का तबादला कर दिया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios