Asianet News HindiAsianet News Hindi

नाना के सामने बच्चे का किडनैपः बदमाशों ने जो ट्रिक अपनाई वो शॉकिंग थी, बेटे को याद कर रोए जा रही मां

राजस्थान में बच्चों के अपहरण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जहां बदमाश परिवार के सामने ही बच्चों को उठाकर ले जाने लगे हैं।सीकर से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक 9 वर्षीय बेटे का स्कूल जाते समय  उसके नाना के सामने अपहरण कर ले गए।

shocking crime 9 year old child Kidnapped while going to school in front of grandfather in Rajasthan kpr
Author
First Published Oct 4, 2022, 12:02 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में मंगलवार सुबह एक बड़ी कोचिंग संचालक के 9 वर्षीय बेटे का स्कूल जाते समय  अपहरण कर लिया गया। इम्पल्स कोचिंग संचालक महावीर हुड्डा का बेटा गिरीश वीर तेजा कॉलोनी स्थित घर से नाना के साथ स्कूटी पर स्कूल जा रहा था। तभी बिना नम्बरों की बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशों ने झुंझुनूं बाइपास के पास अपनी गाड़ी स्कूटी के आगे लगा दी। इसके बाद उसमें से उतरे बदमाश जबरन उसे उठाकर गाड़ी में डालकर फरार हो गए। सूचना पर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत नाकाबंदी करवाई। एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने भी मौका मुआयना किया। फिलहाल आरोपियों का अब तक सुराग नहीं लगा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है।  

नाना को कहा देखकर नहीं चलाते अंकल
गिरीश के कोचिंग संचालक पिता महावीर हुड्डा ने बताया कि उसका बेटा नवजीवन स्कूल में पहली कक्षा का छात्र है। जिसे उसके नाना जैसाराम रोजाना पौने आठ से आठ के बीच स्कूल छोडऩे जाते थे। इसी बीच रास्ते में बोलेरो सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। पहले तो बदमाशों ने उनसे कहा कि अंकल आप गाड़ी देखकर नहीं चलाते हो और फिर उतरकर उन्हें धक्का देते हुए गिरीश को उठाकर गाड़ी में डालकर ले गए। जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

shocking crime 9 year old child Kidnapped while going to school in front of grandfather in Rajasthan kpr

रेकी कर दिया वारदात को अंजाम
जिस बोलेरो गाड़ी से अपहरण की वारदात को अंजाम दिया गया है वह सीसीटीवी कैमरे में कैद मिली है। जो एक दिन पहले की फुटेज में भी देखी गई है। ऐसे में साफ है कि अपहरण की वारदात को रेकी कर अंजाम दिया गया है। 

कोई रंजिश या फिरौती नहीं
मामले में गिरीश के पिता महावीर हुड्डा ने बताया कि अपहरण को लेकर उन्हें किसी पर संदेह नहीं है। उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं है। फिरौती के लिए भी अब तक किसी का फोन उनके पास अब तक नहीं आया है।

यह भी पढ़ें-SHOCKING अलर्ट! लिफ्ट वाले बिल्डिंग में रहतें हैं तो जयपुर की यह खबर आपको भी पढ़नी चाहिए
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios