Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में बच्चों की जेल में गैंगरेप: 5 लड़कों की गैंग ने कई के साथ की हैवानियत, दर्द के मारे रातभर रोते रहे

राजधानी जयपुर के बाल सुधार गृह से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जिससे पुलित तक शॉक्ड है। यहां बच्चों की जेल में बंद एक ऐसे 5 लड़कों की गैंग है जो कई बच्चों का गैंगरेप करते हैं। ताजा मामले में इस गैंग ने दो लड़कों के साथ हैवानियत की है। जो बेहद शॉकिंग है।

shocking crime five boys gang  misbehaved with two boy in juvenile home jaipur kpr
Author
First Published Nov 10, 2022, 5:41 PM IST

जयपुर. बाल सुधार गृह हैं यानी बच्चों की जेल...।  ऐसी जगह जहां पर 18 साल तक की उम्र के लड़कों को रखा जाता है , जिनसे कोई अपराध हुआ हो ।लेकिन अब यह बाल सुधार गृह बड़ी जिलों से भी ज्यादा बदनाम होते जा रहे हैं।  जयपुर में स्थित सबसे बड़े बाल सुधार गृह से दो बड़ी खौफनाक खबरें सामने आई है। 18 और 24 साल के दो लड़कों के साथ 5 लड़कों की गैंग ने जो बर्बरता की वह दिल दहला देने वाली थी । इस घटना के मामले में ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने अलग-अलग पीड़ितों के दो अलग-अलग मुकदमे दर्ज किए हैं । मारपीट और कुकर्म की धारा में यह मुकदमा दर्ज किए गए हैं । मामला इतना गंभीर है कि इसकी जांच आरपीएस अवसर को सौंपी गई है।

5 लड़के जो हत्या, बलात्कार के आरोपी...फिर की हैवानियत
 ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया कि 5 लड़के जो हत्या, बलात्कार और अन्य गंभीर धाराओं में बंद हैं इन्होंने गैंग बनाकर बाल सुधार गृह में रह रहे कुछ लड़कों को टारगेट किया और उनके साथ गलत काम किया । अलवर में रहने वाले और वर्तमान में जयपुर के बाल सुधार गृह में बंद 18 और 24 साल के दो लड़कों के साथ ही उन्होंने हैवानियत की।

एक ने मुंह में ठूंसा कपड़ा तो दूसरे ने किया रेप
 एक लड़के को सोते समय उन्होंने बंधक बनाया उसका मुंह दबाया और उसके बाद उसके साथ सभी ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।  एक अन्य लड़का जिसकी उम्र 24 साल है वह भी अलवर जिले का रहने वाला है उसके साथ भी बंधक बनाकर और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर बर्बरता की गई । कई दिनों तक उसके साथ रेप किया गया और विरोध करने पर उसे पीटा गया ।

 जयपुर के बाल सुधार गृह में हो गया बड़ा कांड
पांच नामजद लड़कों के खिलाफ ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है । पुलिस अफसरों ने बताया कि 18 साल से अधिक की उम्र के लड़कों को बाल सुधार गृह की ही एक अलग सेल में रखा जाता है।। उन पर नियमानुसार मुकदमे चलाए जाते हैं । बड़ी जेलों में बंद आरोपियों की तरह उन्हे ट्रीट नहीं किया जाता।  इनके लिए अलग से नियम होते हैं । जिन लड़कों ने गैंगरेप किया है उनसे गंभीरता से पूछताछ की जा रही है । उनके खिलाफ और मुकदमे दर्ज किए गए हैं। फिलहाल दो लड़के सामने आए हैं लेकिन सूचना है कि कुछ अन्य लड़कों को भी टारगेट किया गया है । जो दो लड़के सामने आए हैं , उनका मेडिकल कराया कि जा रहा है।

यह भी पढ़ें-भोपाल में सनकी बेटे अपनी ही मां को मार डाला, 15 मिनट तक किए ताबड़तोड़ वार, मर्डर से पहले देखी हॉरर फिल्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios