Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान की ये सास-बहू निकली बड़ी खतरनाक, इनके कांड ने पुलिस को भी चौंकाया, दोनों ने पति को दी दर्दनाक मौत

राजस्थान के सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाला हत्याकांड का खुलासा हुआ है। जहां एक पत्नी और सास ने मिलकर पति की हत्या कर दी। फिर दोनों सास-बहू उसे रास्ते में फेंक कर घर आ गए। 

shocking crime wife killed husband along with monher and then thrown into the bushes in  Sikar kpr
Author
Sikar, First Published Apr 28, 2022, 11:32 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी थाना इलाके में एक सप्ताह पहले हुए एक युवक के मर्डर में चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसको जानकर खुद पुलिस वाले भी शॉक्ड रह गए। क्योंकि मृतक मुकेश रूलाणिया की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसकी पत्नी और सास ने मिलकर की थी। दोनों ने मुकेश के साथ पहले तो जमकर मारपीट की। बाद में उसे एक ट्रेक्टर में डालकर सड़क किनारे पटक गए। जिसकी इसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस ने जांच के बाद हत्यारी मां- बेटी व ट्रेक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

ये रहा पूरा मामला
खाटूश्यामजी थानाधिकारी रिया चौधरी ने बताया कि लाडपुर ग्राम पंचायत की स्वामी की ढाणी निवासी 25 वर्षीय मुकेश रूलाणियां 20 अप्रैल को  खोरा रोड पर घायल अवस्था में मिला था। जिसे नजदीकी लोगों ने देखा तो एंबुलेंस की मदद से खाटूश्यामजी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मामले में मृतक मुकेश के बड़े भाई सुल्तान सिंह ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था। जिसमें उसकी पत्नी कविता व सज्जनपुरा निवासी सास मोंटू देवी पर  हत्या का शक जताया गया था। मामले की जांच की तो दोनों मां- बेटी द्वारा ही हत्या किया जाना सामने आया। जिनकी मदद बुच्यासी निवासी रामदेव सिंह ने भी की थी। जो मुकेश को ट्रेक्टर में डालकर रोड पर पटक गए थे। 

जानिए आखिर किस वजह से पति की हत्या
पुलिस की जांच में मुकेश की हत्या की वजह उसका आदतन शराबी होना  सामने आया। जो शराब पीने के बाद पत्नी से मारपीट भी करता था। हत्या के दिन भी वह शराब के नशे में धुत था। जिसे उसकी सास व पत्नी पहले घर लेकर गए थे। जहां विवाद होने पर पत्नी व सास ने उसके सिर पर मूसल से वार कर दिया। जिससे मुकेश बेहोश हो गया। बाद में रामदेव सिंह की मदद से दोनों मां-बेटी उसे रास्ते में पटकर कर घर आ गए।  मामले में जांच अब भी जारी है।

यह भी पढ़ें-राजस्थान हाइवे पर रोंगटे खड़े कर देने वाला एक्सीडेंट: पलभर में पूरा परिवार खत्म, संडे ऐसे बना मौत का दिन

यह भी पढ़ें-पत्नी-बच्चे को कभी अकेले नहीं रहने दिया, बिजनेस मीटिंग से टूर तक साथ, अब राजस्थान में एक साथ तीनों की मौत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios