Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति- पत्नी को मोबाइल पर मिल रहे दहशत वाले आडियो-वीडियो, आरोपी मिलने की कर रहे मांग, जानिए क्या है मामला

राजस्थान  के सीकर जिले में एक शिक्षक परिवार को मोबाइल में अनजान व्यक्ति रोज कर रहा धमकी भरे मैसेज। भेज रहा चाकू से शरीर को काटते हुए लोगों के वीडियो। इसके साथ ही परिवार से मिलने की मांग पर अड़ा आरोपी। पीड़ित पति-पत्नी ने दर्ज कराया केस।

sikar news accused sending horrible video audio and massage to teacher family asking to meet them asc
Author
First Published Sep 9, 2022, 9:22 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में एक पति- पत्नी को दहशतगर्दी वाले वीडियो, ऑडियो और मैसेज भेजे जा रहे हैं। वीडियो में जिंदा आदमी की चाकू से खाल उधेड़ते हुए दिखाया जा रहा है। मारपीट व स्टाइल मारते हुए युवकों के दृश्य भी उसमें शामिल है। आरोप है कि मैसेज भेजने वाला आरोपी उनसे मिलने की मांग कर रहा है। जो पूरी नहीं करने पर गाड़ी सहित बच्चों को उठाकर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पेशे से शिक्षक पीडि़त पति ने मामले में उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट दी है। जिसके आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये दी रिपोर्ट 
सीकर शहर के नवलगढ़ रोड स्थित आजाद नगर कॉलोनी निवासी शिक्षक प्रहलाद सिंह हरितवाल पुत्र सूरजभान हरितवाल ने उद्योग नगर पुलिस थाने मे रिपोर्ट दी है। जिसमें उसने बताया कि 6 सितंबर से उसके व उसकी पत्नी के मोबाइल पर अनजान शख्स वीडियो, ऑडियो और मैसेज भेज रहा है। साथ ही उनसे मिलने की मांग भी कर रहा है। जो पूरी नहीं करने पर गाड़ी व बाल बच्चों को उठवाकर जान से मारने की धमकी दे रहा है। इससे पूरा परिवार भय व मानसिक प्रताडऩा से पीडि़त है। लिहाजा आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। 

रुपए की वसूली का अंदेशा
पीडि़त प्रहलाद सिंह ने पुलिस को आरोपी के मोबाइल नम्बर व वीडियो भी उपलब्ध कराए हैं। जो दहशत फैलाने वाले हैं। पीड़ित ने बताया कि उसे आरोपी द्वारा कोई मूल्यवान संपत्ति या रुपए वसूले जाने की आशंका है। जिसके लिए ही वह दोनों पति- पत्नी को धमका रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सिर कटे शव के साथ उतार रहे चमड़ी
दंपति को भेजे जा रहे वीडियो बेहद दहशत फैलाने वाले हैं। जिनमें एक वीडियो में सिर कटे शव के पास पड़े एक जिंदा युवक की चाकू से चमड़ी उतारकर दर्दनाक मौत दी जा रही है। वहीं बाकी वीडियो में युवक स्टाइल मारते दिख रहे हैं। भयानक होने के कारण वीडियो नहीं दिखाया जा रहा है।

यह भी पढ़े- ऐसा क्या हुआ कि मंदिर में शादी कर रहा दूल्हा, पुलिस देख पत्नी को छोड़ भागने लगा, जानिए पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios