Asianet News HindiAsianet News Hindi

सीएम गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर अब पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने दिया बयान, कहा- नो टेंशन!

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रदेश मुख्यमंत्री बनने को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का बयान सामने आया है। जहां सीकर पहुंचे पीसीसी चीफ ने कहा कि मैं इस मामले में नो टेंशन वाला हूं।

sikar news political crises update in rajasthan state congress PCC chief govind singh dotasra gave amazing comment asc
Author
First Published Sep 28, 2022, 2:26 PM IST

सीकर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने के बीच राजस्थान में मुख्यमंत्री बनने को लेकर चल रहे सियासी घमासान के बीच अब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का बयान सामने आया है। सियासी दांव- पेचों के बीच पीसीसी चीफ डोटासरा मंगलवार रात को सीकर आए थे। जहां सीकर आवास पर परिजनों से कुछ देर मुलाकात करने के दौरान उनका बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने धड़ों में ब्ंाटी कांग्रेस और सीएम अशोक गहलोत के कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष का नामांकन करने के सवालों का जवाब दिया। उन्होंने गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के सवाल पर कहा कि ये बात तो नामांकन करने वाला और करवाने वाला ही जाने। मैं इस मामले में 'नो टेंशन' वाला हूं। 

कांग्रेस की गुटबाजी पर कहा, जल्द सब होगा ठीक
पीसीसी चीफ डोटासरा ने इस दौरान धड़ों में बंटी कांग्रेस के मामले को भी परिवार का मामला बताते हुए कन्नी काटने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि ये मामला कांग्रेस परिवार का है, जो ज्यादा बड़ा इश्यू नहीं है। कहा, इस समस्या को परिवार के लोग आपस में मिलजुलकर ही निपटा लेंगे। उन्होंने दावा किया कि पार्टी पूरी तरह एकजुट है। ये भी कहा कि जल्द ही पार्टी के सभी नेता पहले की तरह सब आपस में मिले-जुले नजर आएंगे। इसमें कोई संदेह नहीं है। 

10 मिनट रुके अपने सीकर स्थित आवास पर
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने नवलगढ़ रोड स्थित आवास पर करीब 10 मिनट गुजारे। इस दौरान उन्होंने अपनी मां व अन्य परिजनों से मुलाकात की। अपने पोते को भी खिलाया। इसके बाद वे फिर रवाना हो गए। 

सरकारी उपलब्धियों को गिनाया
इस दौरान डोटासरा ने मीडिया से बातचीत में सरकारी उपलब्धियों को भी गिनाया। उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार हर वर्ग और क्षेत्र के लिए अच्छा काम कर रही है। जिससे हर जगह खुशहाली है। ग्रामीण ओलंपिक का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसमें युवाओं के साथ बुर्जुगों का जोश देखने लायक था। इससे खिलाडिय़ों में नई उम्मीद व जोश का संचार हुआ है। 

बचते दिखे विधायक पारीक
इससे पहले पूर्व केबिनेट मंत्री व सीकर विधायक राजेन्द्र पारीक भी सीकर पहुंचे थे। जिन्होंने रामलीला का उद्घाटन किया था। पर प्रदेश की सियासत के सवालों पर वे मीडिया से बचते नजर आए।

यह भी पढ़े- अब दिल्ली दूर नहीं, राजस्थान फतेह करने के बाद अब केंद्र का नंबर, दोपहर बाद सीएम गहलोत होंगे रवाना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios