Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजस्थान में एयरफोर्स ऑफिसर की घर में लटकी मिली लाश, एक दिन पहले ही मां से मिलने जम्मू से आया था

राजस्थान के सिरोही जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक एयरफोर्स ऑफिसर की लाश उसके ही घर में फंदे से लटकी मिली। एक दिन पहले ही वह अपनी मां से मिलने जम्मू-कश्मीर से घर आया था।

Sirohi news airforce officer comitted suicide in house Rajasthan kpr
Author
First Published Oct 4, 2022, 4:14 PM IST

सिरोही. राजस्थान से एक दर्दनाक खबर आई है। जहां सिरोही जिले के कालंद्री थाना इलाके में रहने वाले निर्मल कुमार का शव फंदे पर लटका मिला। देर रात मां खाना खाने के लिए आवाज लगाती रही लेकिन निर्मल नहीं आए तो मां उनके कमरे में गई वहां पर उन्हें फंदे पर लटका पाया। हालात देखकर मां जड़ हो गई, हिल तक नहीं सकी। मुंह से जरा सी चीख निकल सकी, परिवार के अन्य लोग दौड़े तो कमरे की हालात देखकर सन्न रह गए। निर्मल कुमार वायु सेना में विंग एयरफोर्स सीपीएल नायक के पद पर तैनात थे और उनकी पोस्टिंग जम्मू में एयरपोर्ट के नजदीक थी। निर्मल कुमार 2 अक्टबूर को ही अपने घर मां के पास लौटे थे।

शव बरामद कर पूरे कमरे को किया गया सील
 इस पूरे घटनाक्रम के बारे में कालंद्री थाना पुलिस ने बताया कि देर रात इसकी जानकारी मिली तो शव को जैसे तैसे नीचे उतारा गया। फंदा काटा गया और उसके बाद शव को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया। फिर निर्मल के कमरे को सील कर दिया गया। उनके भाई जो कि अहमदाबाद मे रहते हैं उनको देर रात सूचना दी गई। वे आज  पहुचेंगे और उसके बाद सेना के नियमों के अनुसार निर्मल कुमार का अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

एयरफोर्स जवान की मौत बनी पहेली
पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी में तो यही सामने आया है कि निर्मल ने सुसाइड़ किया है। लेकिन कमरे में फिलहाल कुछ मिला नहीं है। सुसाइड़ नोट या अन्य जरुरी दस्तावेज की जांच पड़ताल के बारे में परिवार के लोगों के सामने सर्च की जाएगी। पुलिस ने बताया कि परिवार के सदस्यों से भी इस बारे में जांच पड़ताल की गई है । उधर जम्मू में उनके अफसरों को भी जानकारी भेज दी गई है। मौत के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें-नाना के सामने बच्चे का किडनैपः बदमाशों ने जो ट्रिक अपनाई वो शॉकिंग थी, बेटे को याद कर रोए जा रही मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios