कंपकंपा देने वाली सर्दी में यह Video देख आ जाएगा पसीना, देखिए फरिश्ता बनकर आए पुलिसवाले ने मौत को दी मात

| Nov 26 2022, 06:04 PM IST

 कंपकंपा देने वाली सर्दी में यह Video देख आ जाएगा पसीना, देखिए फरिश्ता बनकर आए पुलिसवाले ने मौत को दी मात

सार

राजस्थान से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जहां सिरोही जिले के आबूर रोड रेलवे स्टेशन पर एक युवक ट्रेन में चढ़ते वक्त गाड़ी के नीचे आ गया। जिसने भी यह भयानक नजारा देखा वह कांप गया। खुद मौत को छूकर आए यात्री को भरी सर्दी में भी पसीने आ गए।  

सिरोही. घटना राजस्थान के सिरोही जिले की है। सिरोही जिले के आबू रोड रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान यह भयानक हादसा हुआ है।  चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान अचानक पैर फिसला और यात्री ट्रेन के पहियों के नीचे आता आता बचा।  उसे वहां ड्यूटी दे रहे आरपीएफ पुलिस कर्मी ने जान पर खेलकर बचाया । यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और यह सीसीटीवी फुटेज आज सामने आए हैं ।इस घटना के बाद से यात्री डरा सहमा हुआ है ।

नजारा देख सहम गए ट्रेन में बैठे यात्री
आरपीएफ के कॉन्स्टेबल श्रवण कुमार ने बताया कि आबू रोड स्टेशन पर सवेरे ड्यूटी कर रहा था।  कुछ देर बाद ही उसकी शिफ्ट खत्म होने वाली थी।  ड्यूटी के दौरान पोरबंदर - मुजफ्फरनगर एक्सप्रेस गुजरने वाली थी । एक्सप्रेस में धीमी रफ्तार से गति पकड़ना शुरू किया।  इस दौरान एक यात्री दौड़ता हुआ आया और ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा।  उसने ट्रेन के दरवाजे पर लगे हैंडल को दोनों हाथों से पकड़ लिया और ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगा।  लेकिन इस दौरान उसका पैर फिसल गया और वह ट्रेन में लटक गया । वहां बैठे गई यात्री भी घबरा गये।

Subscribe to get breaking news alerts

मौत को छूकर आए यात्री को भरी सर्दी में भी पसीना आ गया
इसी दौरान किसी ने लोको पायलट को ट्रेन रोकने के लिए कहा।  ट्रेन रूकती उससे पहले ही कॉन्स्टेबल श्रवण कुमार ने यात्री को टायरों के नीचे आने से पहले खींच लिया । मौत को छूकर आए यात्री को भरी सर्दी में भी पसीने आ गए।  वह काफी देर तक स्टेशन पर बैठा रहा और घबराया रहा।

आए दिन सामने आते हैं ऐसे  खतरनाक पल
पुलिसकर्मियों और स्टेशन पर मौजूद अन्य लोगों ने उसे सांत्वना दी और उसके बाद उसे अगली ट्रेन से बैठाकर रवाना किया गया । श्रवण कुमार ने को बताया कि कुछ दिन पहले भी इसी तरह का घटनाक्रम सामने आया था।  ट्रेन में जल्दबाजी में चढ़ने के दौरान एक यात्री का पैर फिसल गया था । गनीमत रही कि वह ट्रेन के नीचे आता  बच गया । श्रवण कुमार ने कहा कि अक्सर यह देखने में आता है ट्रेन जाने के समय पर कई लोग स्टेशन पहुंचते हैं और जल्दबाजी में ट्रेन में चढ़ने के दौरान इस तरह के हादसों को फेस करते हैं।

देखिए दहला देने वाला वो वीडियो


 

यह भी पढ़ें-हवा में 20 फीट उड़ने का CCTV: हवा भरने के दौरान टायर के उड़े चीथड़े, भाग गए आसपास के दुकानदार