Asianet News HindiAsianet News Hindi

आमिर खान-करीना कपूर और तापसी पन्नू के लिए बुरी खबर, तीनों को जारी हुआ नोटिस, जानिए क्या है मामला

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह से फ्लॉप हो गई। वह अपनी लागत से आधा भी नहीं कमा सकी। इसी बीच राजस्थान से दोनों स्टार के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। आमिर-करीना के साथ तापसी पन्नू को भी अधिवक्ताओं ने एक नोटिस भेजा है। 
 

special persons notice issued to aamir khan  kareena kapoor khan and taapsee pannu in rajasthan allegations kpr
Author
First Published Aug 31, 2022, 7:33 PM IST

जयपुर. आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा बुरी तरह से फ्लॉप रही है।  सिने प्रेमियों ने इस फिल्म को सिरे से नकार दिया है। इसके पीछे कारण जो भी रहे हो लेकिन फिल्म के पिटने के बाद से आमिर खान परेशान है। एक्टर आमिर खान की परेशानी राजस्थान से आई यह खबर और बढ़ाने वाली है। आमिर खान के साथ ही अभिनेत्री तापसी पन्नू भी फंस गई है।  दोनों ही फिल्म के स्टारों और फिल्म के निर्माता निर्देशकों के लिए राजस्थान के जयपुर से परेशान वाली करने वाली खबर है। 

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और तापसी पन्नू कीशाबाश मिट्ठू के लिए भेजा नोटिस
 जयपुर के अधिवक्ताओं ने दोनों फिल्म स्टारों समेत अन्य को नोटिस भेजा है। यह नोटिस दिव्यांग जनों के अपमान करने को लेकर भेजा गया है और जल्द ही इसका जवाब मांगा गया है। नोटिस आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और तापसी पन्नू की फिल्म शाबाश मिट्ठू के लिए दिया गया है । विशेष योग्यजनों की सेवा करने वाले सत्येंद्र सिंह राठौड़ की शिकायत पर यह नोटिस जारी किए गए हैं।  राठौर के वकील दयानंद शर्मा, राहुल शर्मा और देवकृष्ण पुरोहित के जरिए एक शिकायत विशेष योग्यजन आयुक्तालय जयपुर के अधिकारी उमाशंकर शर्मा को दी गई थी। 

जानिए क्या नोटिस भेजने की असली वजह
शिकायत में फिल्म लाल सिंह चड्ढा और फिल्म शाहबाज मिट्ठू में दिव्यांग जनों एवं विशेष योग्यजन ओं का अपमान दिखाया गया है।  इस अपमान को दिखाने में फिल्म स्टार आमिर खान  करीना कपूर और तापसी पन्नू समेत फिल्म के तमाम निर्माता-निर्देशक और उनके सहयोगी रहे हैं । साथ ही फिल्म के निर्माण के बाद जो बोर्ड फिल्मों को उचित सर्टिफिकेट प्रदान करते हैं, उस स्तर पर भी योग्यजन और दिव्यांग जनों के अपमान के बारे में चर्चा नहीं की गई और न ही इनके अपमान को नहीं दिखाने के बारे में निर्देशित किया गया।

 दोनों फिल्मों में ने किया इन लोगों का बड़ा अपमान
 राठौड़ के वकीलों ने अपनी शिकायत में यह भी लिखा कि फिल्म स्टार जिनको पूरी दुनिया देखती है ,उन पर समाज को सुधारने और समाज का उद्धार करने की जिम्मेदारियां होती है । लेकिन वह समाज का अपमान करने में लगे हुए हैं।  दिव्यांग जनों एवं विशेष योग्यजनो को वैसे भी अतिरिक्त अटेंशन देनी चाहिए ,लेकिन इन दोनों फिल्मों में बड़ा अपमान किया गया है।

दोनों की फिल्में रिलीज होने के बाद बुरी तर पिट गईं
 उल्लेखनीय है कि इसी शिकायत पर तीनों फिल्म स्टार ,निर्माता। निर्देशकों को नोटिस भेजकर उसका जवाब मांगा गया है।आमिर खान और तापसी पन्नू दोनों की फिल्में रिलीज होने के बाद से ही पिट गई थी।  दोनों स्टार अपनी-अपनी फिल्मों को सफल मान रहे थे ,लेकिन सिने प्रेमियों ने दोनों फिल्म स्टारों को आईना दिखा दिया।

यह भी पढ़ें-72 साल के अशोक गहलोत ने दिखाया ऐसा जज्बा, देखकर हैरान रह गए लोग...बोले-गजब मुख्यमंत्री जी कमाल कर दिया
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios