Asianet News HindiAsianet News Hindi

मौत का कोहरा, पहले स्कॉर्पियो और बस टकराई और फिर इनसे आकर दूसरी बस भिड़ी

घना कोहरा हादसों की वजह बन रहा है। राजस्थान के जैसलमेर में मंगलवार सुबह तीन गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, 6 लोग घायल हुए हैं।
 

three vehicles crash due to dense fog in Jodhpur kpa
Author
Jaisalmer, First Published Dec 31, 2019, 11:27 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जैसलमेर, राजस्थान. घने कोहरे के बीच लापरवाही से गाड़ी ड्राइव करना जानलेवा साबित हो रहा है। मंगलवार सुबह जोधपुर हाइवे पर जैसलमेर से करीब 30 किमी दूर तीन गाड़ियों के बीच आपस में टक्कर से मां-बेटे की मौत हो गई। वहीं, 6 लोग घायल हुए हैं। उल्लेखनीय है कि राजस्थान का एक बड़ा हिस्सा, जिसमें मारवाड़ भी शामिल है...कड़ाके की ठंड और घने कोहरे में घिरा हुआ है। यहां विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम रह गई है। ऐसी स्थिति में लापरवाही से गाड़ियां चलाना खतरनाक साबित हो रहा है।

three vehicles crash due to dense fog in Jodhpur kpa
स्कॉर्पियो हुई चकनाचूर..
बताते हैं कि भोजका के पास पहले बस और स्कॉर्पियो के बीच टक्कर हो गई। यह बस जोधपुर से जैसलमेर आ रही थी। इसके बाद एक अन्य बस दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से आकर भिड़ गई। हादसे में स्कॉर्पियो बुरी तरह पिचक गई थी। इसमें सवार मां-बेटे की मौत हो गई। वहीं बस में सवार 6 यात्री भी घायल हो गए। हादसे में दोनों बसें पलट गई थीं। इसमें यात्री फंसकर रह गए थे। उन्हें कांच तोड़कर बाहर निकाला गया।

three vehicles crash due to dense fog in Jodhpur kpa

जैसलमेर निवासी चंद्रवीर सिंह अपनी मां को इलाज के लिए स्कॉर्पियो से जोधपुर लेकर जा रहा था। लेकिन रास्ते में दोनों को मौत ने घेर लिया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios