Asianet News Hindi

नाबालिग बच्ची के साथ बनाया Tik Tok वीडियो तो लड़की के भाई ने युवक को नंगा कर घुमाया

पूरे वीडियो में पीड़ित युवक मुंह छिपाता रहा। हर बार यही कहता रहा। माफ कर दो, अब टिक-टॉक पर वीडियो नहीं बनाऊंगा। 

young boy paraded in jaipur for making tik tok video with minor girl kpt
Author
Jaipur, First Published Feb 10, 2020, 7:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

जयपुर. सोशल मीडिया का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे ही टिक टॉक के वीडियो काफी ट्रेंड में है। पर टिक टॉक वीडियो बनाना यहां राजस्थान में एक लड़के को महंगा पड़ गया। उसने पड़ोस की एक नाबालिग बच्ची के साथ टिक टॉक वीडियो बनाकर शेयर किया था जिसे देख बच्ची के भाई को गुस्सा आ गया और उन्होंने लड़के को नंगा कर पूरे गांव में घुमाया। ये शर्मसार घटना जवाहर नगर इलाके में हुई। 

शुक्रवार दोपहर यहां एक युवक ने नाबालिग किशोरी के साथ टिक-टॉक पर वीडियो बनाया तो किशोरी के भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे नंगा कर बेल्ट से पीटा। इसके बाद आरोपी उसका वीडियो बनाते हुए जवाहर नगर मुख्य सड़क से घुमाते हुए उसके घर तक ले गए। इतना ही नहीं उसका वीडियो तक वायरल कर दिया गया।

दोनों तरफ से मुकदमा दर्ज

वीडियो वायरल होने के बाद शनिवार को पीड़ित परिवार ने थाने में मामला दर्ज करवाया। किशोरी के भाई सहित तीन नामजद व अन्य के खिलाफ आईटी एक्ट और मारपीट का केस करवाया। इसके साथ ही लड़की के घरवालों ने भी पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करवा दिया। 

आस-पड़ोसी हैं लड़का और लड़की

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित युवक टीला नंबर 5 और किशोरी टीला नंबर 3 की रहने वाली है। जवाहर नगर में एक होटल में काम करने के दौरान दोनों की पहचान हुई। युवक का किशोरी के साथ एक वीडियो टिक-टॉक पर अपलोड मिलने पर किशोरी के भाई को गुस्सा आ गया। वह शुक्रवार को युवक को काम के बहाने बाहर ले आया और उसके साथ मारपीट करने के बाद नंगा कर पूरे एरिया में घुमाया। 

चार लोग गिरफ्तार

रिपोर्ट दर्ज कराने के दौरान थाने में हंगामा हुआ तो पुलिस ने दोनों पक्षों के 4 लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया। वहीं, मारपीट और निर्वस्त्र करने वाले दो लोगों को रविवार को गिरफ्तार किया गया।

पिटाई के दौरान युवक ने मांगी माफी

पूरे वीडियो में पीड़ित युवक मुंह छिपाता रहा। हर बार यही कहता रहा। माफ कर दो, अब टिक-टॉक पर वीडियो नहीं बनाऊंगा। वीडियो के आखिरी के 22 सेकंड में एक युवती आरोपियों का विरोध करते दिख रही है। वह कह रही है कि शर्म करो! ये क्या तरीका है?  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios