Asianet News HindiAsianet News Hindi

19 साल की लड़की ने 70 साल के दादा जी से की शादी, वॉक करते-करते आंख लड़ी और हो गया प्यार

सोशल मीडिया पर एक कपल की लव स्टोरी वायरल हो रही है। 19 साल की लड़की को 70 साल के बुजुर्ग पुरुष से प्यार हो गया और दुनिया की परवाह किए बैगर दोनों ने शादी रचा ली। 50 साल के उम्र के अंतर के  बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं।

19 year old girl married 70 year old man NTP
Author
First Published Nov 15, 2022, 5:35 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. मॉर्निंग वॉक पर दोनों जाते थे..रास्ते में एक दूसरे से मुलाकात होती थी। दोनों की आंखें मिली और फिर दोनों को प्यार हो गया। 50 साल के उम्र के अंतर के बावजूद दोनों शादी कर ली। घरवालों ने जब विरोध किया तो उनका एक जवाब था कि जब हम दोनों राजी हैं तो आपको दिक्कत नहीं होनी चाहिए। प्यार की ये अनोखी कहानी पाकिस्तान की है। 70 साल के लियाकत अली और 19 साल की शमाइला के इश्क के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं। 

मॉर्निंग वॉक के दौरान हुई मुलाकात

लियाकत अली और शमाइला एक यूट्यूबर से अपनी लव जर्नी को लेकर खुलकर बात की। लियाकत अली ने अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया कि एक दफा ये जा रही थी, इन्हें देखकर मैं गुनगुनाने लगा।फिर वो पलटकर मुझे देखीं, फिर क्या था मोहब्बत हो गई। शमाइला भी बताती हैं कि वॉक करते करते हम दोनों के बीच प्यार हो गया।

प्यार में उम्र मायने नहीं रखता

उम्र के अंतर के सवाल पर शमाइला ने बताया कि देखिए, इश्क में उम्र नहीं देखी जाती है। बस मोहब्बत हो जाती है। वहीं लियाकत ने भी बताया कि दिल जवां हैं होना चाहिए, उम्र में क्या रखा है। हालांकि लियाकत के आगे पीछे कोई नहीं है। लेकिन शमाइला के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे। लेकिन उन्होंने मना लिया और निकाह कर ली। लियाकत अली बताते हैं कि वो लोग घर आते जाते हैं। उन्हें कोई शिकायत नहीं हैं।

एज गैप के बावजूद दोनों खुश हैं

इसके बाद शमाइला से पूछा गया क्या वो खुश हैं। उन्होंने बताया कि वो उनके साथ बहुत खुश हैं। उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती है। अगर प्यार है तो निकाह कर लेना चाहिए। हर किसी की जिंदगी अपने अनुसार जीने का हक है। गलत तरीके से रिश्ता रखने की बजाय निकाह कर लेना चाहिए।  वहीं लियाकत कहते हैं कि रोमांटिक होने में उम्र का कोई तकाजा नहीं होता है। हर उम्र में एक अलग रोमांस होता है।

इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए गाना भी गाया। शमाइला अपने शौहर के लिए खाना बनाती हैं। जबकि लियाकत चाय बनाते हैं। लियाकत कहते हैं कि मियां बीबी एक गाड़ी के दो पहिये हैं। मिलकर जब नहीं चलेंगे तो काम नहीं चलेगा।

और पढ़ें:

शिक्षा के मंदिर में महिला टीचर ने पति के साथ बनाई एडल्ट फिल्म, बच्चों ने देखा Video और मच गया बवाल

श्रद्धा वाकर का इंस्टाग्राम अकाउंट नहीं होता, तो आफताब नहीं होता बेनकाब, हत्या के बाद किए ये 5 काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios