Asianet News HindiAsianet News Hindi

28 साल की उम्र में 55 साल के 'अंकल' के संग किया निकाह, महिला ने बताई इसके पीछे की हैरान करने वाली कहानी

प्यार में उम्र नहीं, एहसास मायने रखता है। अगर दिल किसी के लिए धड़कता है तो फिर क्या जवान-क्या बुजुर्ग। ऐसी ही एक कहानी हमारे पड़ोसी मुल्क से सामने आई है। जहां उम्र में 30 साल का अंतर हैं, लेकिन निकाह कर एक खूबसूरत जिंदगी गुजार रहे हैं एक कपल। 

55 year old man fell in love with 28 year old girl marriage story goes viral NTP
Author
First Published Sep 12, 2022, 2:38 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. 9 साल इनकी शादी को हो चुके हैं। लेकिन मोहब्बत अभी भी जवां हैं। 30 साल उम्र में अंतर फिर भी प्यार ऐसी कि दुनिया की परवाह किए बैगर दोनों ने निकाह कर ली। ये कहानी हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की हैं। हालांकि शादी के पीछे पाकिस्तानी महिला ने जो तर्क दिया है वो बहुत ही हैरान करने वाला है। सोशल मीडिया पर इनकी शादी की कहानी वायरल हो रही हैं। 

68 साल के शख्स ने बताया कि जब उनकी दूसरी शादी हुई तो वो 55 साल के थे। जबकि उनकी पत्नी 28 साल की। इस शादी के पीछे एक कहानी हैं। उन्होंने बताया मैं रेलवे में नौकरी करता था। मेरी पहली पत्नी हार्ट की मरीज थी। अचानक उनकी मौत हो गई। जिसके बाद मुझे अपनी तीन बेटियों के परवरिश की चिंता सताने लगी। मैं रेलवे में था और मुझे एक शहर से दूसरे शहर आना जाना पड़ता था। मैं डरता था कि मैं अगर बाहर जाऊं तो मेरी बेटियों की देखभाल कौन करेगा। उनके मन में दूसरी शादी का ख्याल आया। कई रिश्ते देखें पर किसी ने उनकी उम्र को देखते हुए पसंद नहीं किया। 

शौहर ने छोड़ा तो 55 साल के शख्स ने अपनाया

एक दिन उन्हें पता चला कि एक महिला के बारे में जिनके शौहर ने उन्हें छोड़ दिया था। उस महिला की उस वक्त उम्र 28 साल की थी। जब शादी का प्रस्ताव आया तो वो हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि मेरी उम्र 55 साल है और वो 28 की है। ऐज गैप ज्यादा है वो मुझे नहीं पसंद करेगी। हालांकि जब दोनों की मुलाकात हुई तो दोनों एक दूसरे को पसंद कर लिए और शादी कर लीं।

55 year old man fell in love with 28 year old girl marriage story goes viral NTP

शादी किसी बूढ़े से करूंगी जो सिर्फ मेरे बनकर रहें

वहीं पूर्व रेलवे कर्मचारी की बेगम कहती हैं,'पहले शौहर ने मेरे ऊपर इतना जुल्म किया था कि मेरी सारी उम्मीदें खत्म हो गई थी। मैंने सोच लिया था कि कभी शादी नहीं करूंगी, अगर करूंगी तो किसी बूढ़े आदमी के साथ। जो घर में भी मेरा रहे और बाहर भी मेरा ही रहें। ये बाहर और घर में मेरे ही हैं।'

महिला ने बताया कि जिस शख्स से उनकी पहली शादी हुई थी वह उनका कजिन था। लेकिन उसने मेरे साथ काफी बदसलूकी की। इसके बाद छोड़ दिया। महिला ने बताया कि दूसरी शादी के बाद उनकी बेटियां मुझे पसंद नहीं कर रही थी। क्योंकि मेरी उम्र बहुत कम थी। लेकिन बाद में सबने स्वीकार कर लिया। 

पत्नी ने घर को संभाल लिया

वहीं, रिटायर्ड रेलवे अधिकारी अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए बताते हैं कि एक बार जब मैं बीमार पड़ गया था तो इसने सारी जिम्मेदारी अकेले ही संभाली। मुझे अस्पताल ले जाना, बच्चों की देखभाल करना, स्कूल छोड़ना-लाना सब यही करती थी। इसने मेरे घर को संभाल लिया। अब बच्चियां भी इन्हें बहुत प्यार करती हैं। अगर वो नहीं होती तो उनकी 3 बेटियों को संभालने वाला कोई नहीं था।

और पढ़ें:

SEX Life और भी हो जाएगा मजेदार, जब बेड पर साथी के साथ खेलेंगे 50 सवालों वाला गेम

जवान होती बेटी के 'बहक जाए कदम', तो माता-पिता को भूलकर भी नहीं करना चाहिए ये 2 काम

मां ने अपनी एक साल की बेटी की हड्डियों को तोड़ डाला, लेकिन असली सच बेहद भयानक था

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios